गाजियाबाद के एक नामी हॉस्पिटल कि आई लापरवाही सामने

in #ghaziabad2 years ago

स्लग= लापरवाही

नाक का ऑपरेशन किया, चली गई आंख की रोशनी

गाज़ियाबाद के वैशाली मैक्स हॉस्पिटल में नाक का ऑपरेशन कराने आया इंटर का छात्र आंख की रोशनी गंवा बैठा । छात्र की आंख की रोशनी चले जाने पर IMG-20221129-WA0006.jpgपरिवार सदमे में है। मंगलवार को छात्र के परिजनों ने मैक्स हॉस्पिटल में हंगामा किया। हंगामे की सूचना पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुच कर परिजनों को शांत कराया।

Vo:1 दिल्ली के शाहदरा निवासी .......
.. अपने बेटे दीपांशु बंसल जो स्कूल..... में इंटर छात्र है। छात्र को नाक की समस्या के चलते डॉक्टरों ने ऑपरेशन बताया था। जिसके बाद परिजनों ने उसे वैशाली के मैक्स हॉस्पिटल सोमवार को भर्ती करा दिया।

Vo: 2आरोप है कि नाक के आपरेशन के दौरान छात्र की दायीं आंख की रोशनी चली गई। परिजनों ने डॉक्टर से शिकायत की तो उन्हें यह कहकर टरका दिया कि आंख की नसों में सूजन है, सब ठीक हो जाएगा। मंगलवार को छात्र के परिजनों ने हॉस्पिटल में हंगामा कर डॉक्टरों के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर कौशाम्बी प्रभात कुमार दीक्षित का कहना है कि डॉक्टर के खिलाफ तहरीर दी गई है।

Vo: नाक के ऑपरेशन के बाद एक आंख की रोशनी गवां बैठे दीपांशु बंसल इस समय सदमे में है कि आखिर उसके साथ क्या हो गया। छात्र का कहना है कि उसने सोचा था कि वह पढ़ लिखकर कुछ बनेगा, लेकिन उससे पहले ही उसकी जिंदगी के सपने टूट गए।

बाइट: सुभम गुप्ता पीड़ित का भाई

बाइट: पीड़ित दीपांशु बंसल की मां