एक अवैध नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 9 किलो गांजा बरामद

in #faridabad2 years ago

क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने एक अवैध नशा तस्कर को किया गिरफ्तार, 9 किलो गांजा बरामदIMG-20220613-WA0002.jpg

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री नरेंद्र कादयान के द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए सभी क्राइम ब्रांच को दिए गए दिशा-निर्देशों पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 प्रभारी इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने एक अवैध नशा तस्कर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी लक्ष्मण उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के अर्जुन पूरा का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर थाना मुजेसर के एरिया रेलवे लाइन के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से 9 किलोग्राम गांजा बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ थाना मुजेसर में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी सब्जी बेचने का काम करता है। आरोपी ने अधिक पैसे कमाने के लालच में आकर सब्जी बेचने के साथ-साथ गांजा सप्लाई करने का काम भी शुरू कर दिया था। आरोपी मथुरा किसी व्यक्ति से गांजा पत्ती खरीद कर लाता है और फरीदाबाद में 1 किलो पर ₹2000 के कमीशन पर बेचता है। आरोपी ने मुजेसर के कुम्हार बाड़ा में सोनू नाम के व्यक्ति को गांजा सप्लाई किया था जिसे पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

आरोपी जिन्हें गांजा सप्लाई करता था उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस प्रवक्ता।IMG-20220613-WA0002.jpg

Sort:  

मेरी पोस्ट भी लाइक कर दिया करे सात दिन पुरानी जितनी पोस्ट आप लाइक करेंगे उतने ही coins भी आपके बढ़ेंगे। केवल एक आध पोस्ट लाइक करके कोई मतलब नहीं है। मैं आपकी लगभग हर पोस्ट को लाइक करता हूं इस सिस्टम में आगे बढ़ने का प्रोसेस ही यही है। बाकी दिन भर में आप डेढ़ सौ पोस्ट डालें और आप केवल एक ही तो लाइक करें तो इस सिस्टम में आपको कोई बहुत अधिक लाभ नहीं होने वाला है। इसलिए खबर भले दस लगाएं लेकिन पोस्टों को लाइक जरूर करें। जब आप लाइक करेंगे तो आपकी भी पोस्ट को लाइक मिलेगा। इससे ही आपको coin और worth power की अरनिंग होगी, नहीं तो आपकी सारी कवायद का कोई मतलब नहीं है।

Ok

Good

very nice work by police

Good

Nice kavrej

ज्यादा से ज्यादा लाइक करें

Good job