संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की हुई मौत

in #durghatna2 years ago

संदिग्ध परिस्थितियों में वृद्ध की हुई मौत

बभनौली गांव में वृद्ध की मौत होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।

संतकबीरनगरः। धनघटा थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में एक वृद्ध की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने किसी अनहोनी के आशंका जताते हुए पुलिस से पोस्टमार्टम कराने की मांग की। वृद्ध का अंतिम संस्कार न करने पर अड़ गए। देखते ही देखते गांव के दर्जनों लोग वहां इकठ्ठे हो गए।

गांव निवासी गान्ही गुप्ता (65) पुत्र भगवान गुप्ता रात में खाना खा कर सो गए पर सुबह जब वह नहीं उठे तो परिजनों ने उन्हें जगाने की कोशिश की। देखा तो उनकी मौत हो गई थी। परिजनों ने गान्ही की मौत पर आशंका जताते हुए 112 नंबर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। लोगों के समझाने-बुझाने पर 112 पुलिस वापस चली गई। थोड़ी ही देर में गान्ही की बहू सावित्री देवी पत्नी नागेन्द्र धनघटा थाने पर पहुंच गई। थाने पर तहरीर दे कर अपने ससुर की मौत पर आशंका जताते हुए पोस्टमार्टम करवाने की मांग करने लगी। एसओ धनघटा ने लोहरैया पुलिस चौकी इंचार्ज चंद्रप्रकाश सिंह को मौके पर भेज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने का निर्देश दिया।

कुछ दिन पहले गान्ही, उनकी बहु सावित्री व बेटों का घर के बगल में अपने पट्टीदारों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। कल घर पर कोई नहीं था। केवल गान्ही गुप्ता ही सोया हुआ था। परिजन पट्टीदारों द्वारा झाड़फूंक के चक्कर में जान से मारने की आशंका के चलते मृतक का पोस्टमार्टम करना चाह रहे थे।

Sort:  

please use a correct tag...