सूप में नशीला पदार्थ पिला नेपाली नौकर ने साथी संग घर का कीमती सामान गहने लेकर भागा,दोस्त पकड़ा

in #drug2 years ago

IMG_20220926_143917_656.jpgउत्तर प्रदेश के जनपद नोएडा की कोतवाली 39 पुलिस ने सेक्टर 107 स्थित सनवर्ल्ड वनलिका सोसाइटी में एक परिवार को सूप में नशीला पदार्थ पिलाकर घर में काम करने वाले नेपाली नौकर ने अपने साथी के साथ मिलकर घर का सारा कीमती सामान और गहने समेट लिया और फिर कीमती सामान और गहने अपने साथी को देकर मौके से भागा दिया और खुद भी चला गया। इस वारदात के दौरान घर में मौजूद एक सदस्य को होश आ गया। तो नौकर द्वारा अपने साथी के साथ मिलकर उसके घर में की गई कई लाखों की चोरी की सूचना उसने सोसायटी के गार्ड को दे दी. सोसायटी के गार्ड ने नौकर के साथी दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस मुख्य आरोपी फरार नौकर की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद नोएडा के सनवर्ल्ड वनलिका सोसाइटी के गार्ड की तत्परता से की गई कार्यवाही के कारण घर से कीमती सामान और गहने लेकर भाग रहे चोर को पकड लिया गया और चोरी का सारा समान बरामद कर लिया गया है. एसीपी-1 नोएडा जोन रजनीश वर्मा ने बताया कि सोसाइटी निवासी वरुण जोमैटो में काम करते हैं। उनके घर नेपाल का नरेश बीते चार सालों से काम कर रहा था। कुछ दिन पहले नरेश ने अपने साथी केशर को भी बुला लिया। शाम पांच बजे के करीब वरुण ने नरेश से चिकन सूप बनाने के लिए कहा। इसी दौरान नरेश ने वरुण के सूप में नशीला पदार्थ मिला दिया और घर में रखे आभूषण और नकदी की चोरी कर अपने साथी केशर को दे दिए। इसके बाद भी नरेश भाग गया।
बाइट : रजनीश वर्मा एसीपी-1 नोएडा जोन

एडसीपी-1 ने बताया कि आरोपी नौकर ने वरुण के परिवार में विशाल नाम एक और बच्चा जो इनके साथ घर में रहता है, उसने भी सूप पिया था, उसे सूप में कुछ गडबड लगा तो भाग कर नीचे आकर सिक्योरिटी गार्ड को घटना की सूचना दी थी। इसके बाद चोरी का सामान लेकर जा रहे नरेश के साथी केशर की सिक्योरिटी गार्ड ने गेट के पास दबोच लिया। और पुलिस के हवाले कर दिया वरुण को पुलिस और सोसाइटी के लोगों की मदद से नजदीक के जेपी अस्पताल ले जाया गया।

एडसीपी का कहना है कि नरेश का साथी केशर उसके साथ सोसायटी के सर्वेंट क्वार्टर में बीते आठ दिनों से रह रहे थे। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि केशर और नरेश का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं हुआ था। लोगों और आरडब्ल्यूए से अपील की है कि नौकर और चालकों का सत्यापन जरूरी करवाए।

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करे हम आपकी करेंगे