सड़क किनारे कार से पानी का छींटा पड़ने पर शख्स ने किया दिल्ली पुलिस को फोन,जानें इसके बाद क्या हुआ?

in #delhi2 years ago

d78633b30b538a16e30716eec080560b_original.jpg

दिल्ली में 39 साल के एक व्यक्ति ने एक कार ड्राइवर को सबक सिखाने का फैसला किया जिसकी गाड़ी से बारिश के पानी के छींटे उसके शरीर पर पड़े थे. शख्स ने पुलिस को फोन लगाया और कार ड्राइवर पर किसी अन्य अपराध का आरोप मढ़ दिया. एक अधिकारी ने सोमवार को ये जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (बाहरी) समीर शर्मा ने कहा कि मुंडका पुलिस स्टेशन में 22 जुलाई को एक पीसीआर कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि कोई व्यक्ति उस पर बंदूक तान कर भाग गया है.

पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर पहुंची लेकिन फोन करने वाला शख्स वहां नहीं मिला और यहां तक कि उसका मोबाइल फोन भी बंद था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एक जांच दल का गठन कर दिया. 23 जुलाई को कथित कॉलर की पहचान की गई और संपर्क किया गया. वहीं पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि एक दिन पहले जब वह अपने दफ्तर से मुंडका रेड लाइट होते हुए गांव कराला अपने मोटरसाइकिल पर जा रहा था. तभी एक कार पीछे से आई और उस पर पानी के छींटे मार कर चली गई.

डीसीपी ने कहा इससे उसके कपड़े खराब हो गए. वह गुस्से में आ गया और एक्सेंट कार मालिक को सबक सिखाने के लिए उसने बंदूक दिखाने के संबंध में एक पीसीआर कॉल की और उसके बाद उसने अपना मोबाइल फोन बंद कर दिया. इसके बाद आरोपी कॉलर जो गैस एजेंसी में मैकेनिक के रूप में काम करता था उस पर पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 182 के तहत मामला दर्ज कर लिया.

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆