मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड पर केजरीवाल बोले- यहां भी पाकिस्तान वाला हाल हो जाएगा

in #delhi2 years ago

CBI Raid: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसी के घर में ऐसे घुस जाना ठीक नहीं. ये तो पाकिस्तान वाला हाल हो जाएगा की इसकी सरकार आई तो वो अंदर उसकी सरकार आई तो ये अंदर. कांग्रेस के भी कई नेताओ के पीछे विजिलेंस लगी हुई है.
नई दिल्ली. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड के मामले पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 8 वर्ष में ये सब देखने को बहुत मिला है कि एजेंसी 99 प्रतिशत इनका पालन करते है. कांग्रेस के भी कई नेताओ के पीछे विजिलेंस लगी हुई है. देश में जो ये प्रक्रिया चल रही है वो अच्छी नहीं है. सिसोदिया जी पर जो सवाल है बहुत बार इस नीति पर आवाज उठी. इसपर तथ्य की जांच जरूरी है. उनकी पुछताछ जरूरी की उन्हें बुला कर बात करें, सवाल करें और बात सामने रखे. लेकिन किसी के घर में ऐसे घुस जाना ठीक नहीं. ये तो पाकिस्तान वाला हाल हो जाएगा की इसकी सरकार आई तो वो अंदर उसकी सरकार आई तो ये अंदर.वहीं केजरीवाल ने कहा कि अमेरिका दुनिया का सबसे शक्तिशाली अमीर देश है. वहां के सबसे बड़े अखबार ने दिल्ली सरकार की तारीफ की. इस खबर में मनीष सिसोदिया जी की फोटो छपी है. इस अखबार में आने के लिए सारे देश के पीएम राष्ट्रपति बैचेन रहते है. मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षामंत्री घोषित किया गया. ये बहुत गर्व की बात है.

वहीं उन्होंने कहा कि 75 सालों में कई देश आगे निकल गए, भारत पीछे क्यो रह गया? अगर इन्हीं नेताओं के भरोसे देश छोड़ दिया तो और पीछे चलेगा. अच्छे कामो में बहुत अड़चने आएंगी. आज मनीष सिसोदिया के घर में CBI रेड करने पहुंच गई. पहले भी कई झूठी रेड की गई. मुझपर, मेरे नेताओ पर CBI को ऊपर से आदेश मिलते है की अड़चने डालो. लेकिन हम कह रहे है अड़चनो से काम नहीं रूकेगा. इस रेड से भी कुछ नहीं निकलेगा. केजरीवाल ने कहा कि मैं एक MISSED CALL NUMBER 95-1000-1000 जारी कर रहा हूं जो भारत को दुनिया का नंबर 1 देश बनना देखना चाहते है मिस कॉल कर इससे जुडे़.
kejriwal.jpg