राजापार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी में आपसी कहासुनी में हुई युवक की हत्या.

in #delhi2 years ago

जन्मदिन के जश्न की तैयारियों में था परिवार, लेकिन मौत की खबर सुन परिवार के लोगों की मानो पैरों तले जमीन खिसक गई. राजापार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी में आपसी कहासुनी में हुई युवक की हत्या. करीब आधा दर्जन बदमाशों ने चाकू से वार कर युवक को उतारा मौत के घाट. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा और मामले की तफ्तीश में जुटी.

IMG-20220822-WA0010.jpg
राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है, सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी संभाल रही दिल्ली पुलिस की तमाम कोशिशें भी नाकाफी साबित हो रहे हैं. ताजा मामला बाहरी दिल्ली के राजपार्क थाना इलाके में सामने आया है, जहां एक शख्स को करीब आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया. दरअसल यह पूरा मामला राजपार्क थाना इलाके के टी ब्लॉक का सामने आया है, जहां रविवार की रात को आपसी कहासुनी में हुआ विवाद एक शख्स की हत्या की वजह बन गई. मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान कृष्णा के रूप में हुई है, जो परिवार के साथ मंगोलपुरी के टी ब्लॉक में रहता था. आपको बता दें कि कृष्णा का सोमवार को कृष्णा का जन्मदिन भी था, लेकिन लोगों को क्या पता था जन्मदिन के जश्न के मौके पर उन्हें मौत की खबर मिलेगी. परिजन द्वारा मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है ऐसे में परिवार में मां के अलावा दो भाई और एक बहन में कृष्णा सबसे बड़ा था. ऐसे में परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी भी कृष्णा पर ही थी. पूरा परिवार कृष्णा के जन्मदिन के जश्न की तैयारियों में था, लेकिन अब वही परिवार गम के माहौल में है. कृष्णा के परिवार वाले अभी तक यह नहीं समझ पा रहे हैं कि कृष्णा उनके बीच में नहीं रहा.

फिलहाल पुलिस ने कृष्णा के शव को पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया है, और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो इस मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. लेकिन इस मामले ने एक बार फिर से दिल्ली की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. गौरतलब है कि विशेषतौर पर बाहरी दिल्ली में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का ऑपरेशन क्लीन स्वीप चल रहा है, बावजूद इसके बदमाशों में पुलिस का खौफ नजर नहीं आ रहा है. शायद इसी का परिणाम है कि पुलिस के विभिन्न ऑपरेशन के बावजूद अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है. फिलहाल इस मामले में अब परिवार को न्याय का इंतजार है.

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻