दीपक चाहर ने गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज से रचाई शादी, आगरा के फाइव स्टार होटल में लिए सात फेरे

in #cricket2 years ago

दीपक ने आगरा के फाइव स्टार होटल 'जेपी पैलेस' में मंगेतर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को वरमाला भी पहनाया। वह घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर होटल पहुंचे।

deepak_chahar_1654102835.jpeg

भारतीय के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर बुधवार को अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Deepak Chahar Weds Jaya Bhardwaj) के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दीपक और जया के शादी की फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रही है। दीपक ने आगरा के फाइव स्टार होटल 'जेपी पैलेस' में मंगेतर जया भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को वरमाला भी पहनाया। दूल्हा दीपक घोड़ी पर बैठकर बैंड-बाजे के साथ बरात लेकर होटल पहुंचे थे। वह सफेद रंग की शेरवानी और पगड़ी पहने हुए थे। बारात जब होटल 'जेपी पैलेस' की ओर प्रस्थान कर रही थी तो उस दौरान दीपक के चचेरे भाई लेग स्पिनर राहुल चाहर और बहन मालती चाहर ने जमकर डांस किया।

राहुल चाहर और बहन मालती चाहर की डांस की फोटो भी जमकर वायरल हो रही है। दूल्हे के पिता लोकेंद्र सिंह चाहर, चाचा देशराज चाहर, टीम इंडिया के सदस्य और दीपक के भाई राहुल चाहर, बहन मालती के साथ खास मेहमानों ने जमकर डांस किया। मीडिया में जारी खबरों के अनुसार, होटल में शाही दावत की तैयारी की गई है। इसमें हाथरस की मशहूर रबड़ी, आगरा की चाट, अवधी, मुगलई और साउथ इंडियन कुजीन के साथ इटेलियन और थाई कुजीन मेन्यू में रखी गई हैं।

इससे पहले, मंगलवार शाम को संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भाई और भाभी की फोटो शेयर की थी। दोनों का रिसेप्शन दिल्ली के आईटीसी मौर्या होटल के कमल महल में होगा। दिल्ली जया का होम टाउन भी है। दीपक चाहर की शादी में कई नामी क्रिकेटर्स हिस्सा ले सकते हैं। गेस्ट लिस्ट में विराट कोहली का नाम भी शामिल है।