झड़ौदा वार्ड10 से भाजपा प्रत्याशी पर गौरव सिंह ने लगाए ज़मीन कब्ज़ा करने के आरोप।

in #buradi2 years ago

बुराड़ी विधानसभा के सामाजिक संघर्ष मोर्चा ने बीजेपी नेता के खिलाफ खोला मोर्चा बुराड़ी विधानसभा के वार्ड नंबर 10 झड़ौदा से बीजेपी प्रत्याशी बृजेश राय के ऊपर अवैध भूमि कब्जाने के आरोप लगाते हुए भ्रष्टाचारी नेता कहा और जनता से अपील की ऐसे भ्रष्टाचारी नेताओं को चुनाव लड़ने का कोई हक नहीं है इसे अपना प्रतिनिधि ने चुने।

Screenshot_2022_1130_093847.jpg

बुराड़ी विधानसभा के वार्ड नंबर 10 झड़ौदा में नगर निगम चुनाव प्रचार सरगर्मियां बढ़ रही है। वहीं आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति भी अपने चरम पर है। समाजसेवी गौरव सिंह ने आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता के ही खिलाफ मोर्चा खोल दिया। गौरव सिंह ने आरोप लगाया वार्ड 10 से बीजेपी प्रत्याशी बृजेश राय ने झड़ौदा इलाके में ग्रामसभा की 2400 गज जमीन को अवैध रूप से कब्जा लिया । वहीं कई लोगों को जान से मारने की धमकियां भी दे चुका है ।अवैध रूप से लोगों से उगाई करने के भी संगीन आरोप लगाए है ।

IMG-20221128-WA0011.jpg

झड़ौदा में जिन जमीनों पर अवैध रूप से कब्जे किए हैं उनके सबूत दिखाते हुए समाजसेवी गौरव सिंह ने कहा कि एक आरटीआई से खुलासा हुआ है जिस जमीन पर बीजेपी प्रत्याशी बृजेश राय ने कब्जा किया हुआ है उस जमीन को लेकर स्थानीय विधायक संजीव झा ने भी डीएम एसडीएम व दिल्ली सरकार को पत्राचार कर चुके हैं और वही कई बार इनकी जमीन के डेकोरेशन के भी ऑडर हुए हैं लेकिन बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ सांठगांठ होने के चलते अपने आप को सुरक्षित कर जनता के सामने साफ-सुथरी छवि बनाने का दावा करते हैं।

फिलहाल सामाजिक संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष गौरव सिंह के आरोप लगाने पर बीजेपी प्रत्याशी बृजेश राय से हमने बात करने की कोशिश की लेकिन चुनाव प्रचार प्रसार में बिजी होने के चलते उनसे हमारा संपर्क नहीं हो पाया उन्होंने फोन पर भी बात करने से साफ इंकार कर दिया । फिलहाल देखने वाली बात होगी वार्ड 10 में जो आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति चल रही है क्या इस राजनीति के चलते भाजपा के प्रत्याशी का जीतना किस तरीके से मुमकिन होगा।