विजय देवरकोंडा ने रिपोर्टर से सीखी पंजाबी, एक्सेंट सुन फैन्स बोले- ‘कितना क्यूट है यार’

in #bollywood2 years ago

NEWS DESK : WORTHEUM NEWS
PUBLISHED BY - PREETIYADAV

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के सिलसिले में शुक्रवार को चंडीगढ़ पहुंचे थे। जहां उन्होंने पंजाबी खाने का लुत्फ उठाया। वह वहां पंजाबी रंग में रंगे नजर आए। विजय खेतों के बीच ट्रैक्टर चलाते दिखे। उन्होंने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था। अनन्या के साथ उन्होंने ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘ का सीन भी रीक्रिएट किया। फिल्म की स्टारकास्ट मीडिया से भी रूबरू हुई जहां रिपोर्टर की गुजारिश पर विजय ने पंजाबी बोलने की कोशिश की।

विजय देवरकोंडा ने बोली पंजाबी

साउथ स्टार विजय देवरकोंडा से पूछा गया कि क्या उनको पंजाबी बोलनी आती है। विजय कहते हैं, ‘नहीं सीखना है, दो-तीन लाइन ले लूंगा आपसे क्योंकि शाम को भी लोगों से मिलना है तो पंजाबी में बात करना है।‘ रिपोर्टर के सिखाने पर विजय पंजाबी की लाइनें दोहराते हैं, ‘होर की हाल चाल है? मैं वदिया तू दस्स…’ विजय आगे कहते हैं, ‘ओके डन, आज शाम सुनो।‘

यूजर्स के कमेंट्स

विजय ने जिस तरह पंजाबी बोलने की कोशिश की वह उनके फैन्स को काफी पसंद आया। एक यूजर लिखते हैं, ‘वह कितना क्यूट है यार। कोई इगो नहीं कोई एटीट्यूड नहीं।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘वह बहुत क्यूट है। पंजाबी होने पर गर्व है।‘ एक यूजर ने लिखा, ‘पंजाबी तू बाद में सीख लेना पहले जूते पहनना सीखो।‘ दरअसल ‘लाइगर‘ के प्रमोशन के दौरान विजय कई जगह चप्पल पहने दिखे हैं।