Manushi Chhillar ने अपने बर्थडे पार्टी में पहनी अब तक की सबसे बोल्ड ड्रेस, लोग बोले

in #bollywood2 years ago

Manushi Chhillar: अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। इसमें जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया वो थीं फिल्म से डेब्यू कर रहीं पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर। शनिवार रात मानुषी ने बेहद ही धमाकेदार तरीके से अपना 25वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने खास दोस्तों को बर्थडे की ग्रैंड पार्टी दी थी। इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें लोग 'पृथ्वीराज' की संयुक्ता की ड्रेस देख उन्हें जबरदस्त तरीके से ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, बर्थडे पार्टी में मानुषी ने अपना अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज फ्लॉन्ट किया। उन्होंने पिंक कलर की डीप नेक शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। सैटिन की ये ड्रेस बिल्कुल उनकी बॉडी से चिपकी हुई थी। लोग तो पहले ही उनकी स्टाइल पर दिल हार चुके थे, पर जैसे ही वो पलटी उनका बैकलेस स्टाइल देख फैंस दीवाने हो गए।

सोशल मीडिया पर जैसे ही मानुषी का वीडियो वायरल हुआ लोग तरह के तरह के कमेंट करने लगे। किसी ने लिखा उर्फी जावेद तो मुफ्त में बदनाम है, कोई इनके कपड़े देखो। को किसी ने लिखा 'ये संयुक्ता को क्या हुआ, कोई पृथ्वीराज को खबर करो'। तो किसी का कहना है कि बॉलीवुड में जितने कम कपड़े उतनी ज्यादा सक्सेस। हालांकि ज्यादातर यूजर को मानुषी बला की खूबसूरत लगीं।

मानुषी के बारे में बता दें कि इन्होंने 2017 में मिस वर्ड का ताज अपने नाम किया था। तब से ही उनके बॉलीवुड में कदम रखने की चर्चा चल रही है। अब वो अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पृथ्वीराज' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर सामने आ चुका है और लोग मानुषी के सादगी की काफी तारीफ कर रहे हैं। फिल्म के एक गाने को भी लोगों का काफी प्यार मिल रहा है।
Capture.JPG