भाई ने बहन के प्रेमी की हत्या की, हुआ गिरफ्तार

in #bijnor2 years ago

बिजनौर में दो दिन पहले हुई हत्या का खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। हत्या का कारण युवक की बहन का मृतक के प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।
IMG-20220606-WA0019.jpg
दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के नगीना देहात थानां क्षेत्र के कोटकादर इलाके का है जहां शनिवार की रात उस वक्त हड़कम्प मच गया था जब गांव के रहने वाले जीशान नाम के एक युवक का शव सड़क किनारे नाले में पड़ा मिला।
25 वर्षीय जीशान का गांव की ही एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनो के प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका का भाई बेहद नाराज रहता तह। प्रेमिका के भाई नाजिम ने प्रेमी जीशान को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। शनिवार की रात को उस वक्त जीशान की गला रेत कर हत्या कर दी जब वह रात के समय टहलने निकला था। जीशान की हत्या कर आरोपी नाजिम ने शव को नाले में फेंक दिया और मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने आज हत्या के आरोपी नाजिम पुत्र शकील निवासी कोटकादर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी को जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।
इस मामले में एसपी डाक्टर धर्मवीर सिंह का कहना है 4 जून की रात में नाले में एक युवक का शव मिला था, मृतक की पहचान जीशान के रूप में हुई थी जीशान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, युवती के भाई ने उसकी गले मे चोट पहुंचा कर हत्या की थी , आज पुलिस ने हत्या के आरोपी जीशान को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।