हरियाणा रोडवेज बस "न" रोकने पर बाइक सवारों ने कर दी चालक परिचालक की पिटाई

in #beating2 years ago

20230106_091543.jpgफौजी ओर उसके साथी ने हरियाणा रोडवेज बस के चालक परिचालक से की मारपीट,थाना पुलिस ने 2 घंटे बाद भी नहीं की सुनवाई
20230106_091606.jpg
पिटाई करने वालों में था एक फौजी, बस के आगे बाइक खड़ी कर रोकी गई थी हरियाणा रोडवेज बस
20230106_091925.jpg
जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित जट्टारी कस्बे में हरियाणा रोडवेज बस के चालक और परिचालक की पिटाई किए जाने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां देर रात यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस को बाइक सवार दो युवकों ने रोडवेज बस के आगे अपनी बाइक खड़ी कर रोडवेज बस को रोक लिया। रोडवेज बस रुकते ही दोनों बाइक सवार युवकों ने चालक और परिचालक के साथ बस में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान बस में सवार यात्री इस नजारे को मूकदर्शक बन देखते रहे। चालक और परिचालक का आरोप है कि रोडवेज बस में 80 से 85 सवारिया पहले से थी ओर उनकी बस में पैर रखने के लिए जगह नहीं थी। युवक बस में बैठने के लिए बस को रुकवा रहे थे। लेकिन बस में जगह नहीं होने के चलते उन्होंने बस नहीं रोकी। इसी बात पर बाइक सवार लड़कों ने उनकी रोडवेज बस के आगे बाइक खड़ी कर बस को रोक लिया और पिटाई कर डाली।जब वह थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए पहुंचे तो पुलिस ने कई घंटे तक उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया और ना ही उनका मेडिकल परीक्षण कराया गया। बताया जा रहा है कि पिटाई करने वालों ने एक फौजी था। जो बस में सवार होकर कहीं जाना चाह रहा था। उस फौजी ने अपने साथी के साथ मिलकर चालक और परिचालक के साथ मारपीट कर दी। जिसके बाद घटना को अंजाम दे दोनों मौके से फरार हो गए।

आपको बता दें कि पूरा मामला उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना टप्पल के अंतर्गत चौकी जट्टारी कस्बे का है। बताया जा रहा है कि अलीगढ़ मुख्यालय से अलीगढ़ पलवल हाईवे के रास्ते बल्लमगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस जब जट्टारी कस्बे के पास पहुंची तो पीछे से आ रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने रोडवेज बस के आगे मोटरसाइकिल लगाकर यात्रियों से खचाखच भरी रोडवेज बस को रोक लिया। आरोप है कि रोडवेज बस रुकते ही मोटरसाइकिल पर सवार दोनों लड़कों ने रोडवेज बस के चालक और परिचालक को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बस चालक और परिचालक ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने चालक और परिचालक की बातों को गंभीरता से नहीं लिया एवं 2 घंटे तक चालक और परिचालक की थाने में तहरीर तक नहीं ली गई और ना ही उनका डॉक्टरी परीक्षण कराया गया। वहीं हरियाणा रोडवेज बस के परिचालक ने बताया कि वह अलीगढ़ से ही बस में 80 से 85 सवारिया पहले से ही थी। जिसके चलते बस मैं पैर रखने तक को जगह नहीं थी। जिन बाइक सवार लोगों ने उनकी रोडवेज बस को रोका था, वह उनकी बस में सवार होकर कहीं जाना चाहते थे। लेकिन सवारियों पूरी होने की वजह से हमने बस को नहीं रोका, इसी वजह से उन्होंने जट्टारी बाजार में जब जाम के कारण बस रुकी, तो उन बाइक सवार लोगों ने रोडवेज बस के अंदर घुस कर दोनों चालक परिचालक के साथ गाली-गलौज करते हुए मारना पीटना शुरू कर दिया। वही प्रत्यक्षदर्शियों दुकानदारों के द्वारा बताया गया कि जिन लोगों ने उनके साथ मारपीट की थी। उनमें से एक कस्बा निवासी तेजपाल का बेटा है। जो फौजी है। जो कि अपनी ड्यूटी पर जाने की वजह से उनकी बस को रोक रहा था। वहीं परिचालक झगरू फिजी का कहना है कि दोनों युवक उनकी पिटाई कर मौके से फरार हो गए। जब इसकी सूचना उन्होंने इलाका पुलिस को दी। तो पुलिस ने उनकी बातों को अनसुनी करते हुए दरकिनार कर दिया। घटना के करीब 2 घंटे तक पुलिस द्वारा न तो उनकी तहरीर को लिया और ना ही पिटाई में गंभीर रूप से घायल दोनों चालक परिचालक का अभी तक मेडिकल परीक्षण कराया।