बलिया में दो वाहनों की हुई टक्कर में फेरी वाला रेफर, बोलेरो ने ली बाइकर्स की जान

in #ballia2 years ago

बलिया में दो वाहनों की हुई टक्कर में फेरी वाला रेफर, बोलेरो ने ली बाइकर्स की जान

09-59-16-IMG-20221127-WA0045.jpg

बलिया। रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर स्थित रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के अखनपुरा मोड़ के पास बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रसड़ा लाया गया, जहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया।
भीमपुरा थाना क्षेत्र के मसुरिया गांव निवासी सचिन पटेल (26) व अभिषेक पटेल (25) तथा नगरा थाना क्षेत्र के सुपापाली गांव निवासी भाऊ (45) एक ही बाइक पर सवार होकर गाजीपुर के अमवां सिंह गांव में बारात जा रहे थे। अखनपुरा के समीप पीछे से तेज रफ्तार बोलेरो ने उन्हें टक्कर मार दिया। सीएचसी रसड़ा के चिकित्सको ने भाऊ को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भाऊ के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

तेज रफ्तार वाहनों की टक्कर में साईकिल सवार घायल

बलिपा। बेल्थरा रोड मार्ग पर पड़री गांव के मोड के समीप रफ्तार दो वाहनो की टक्कर में साईकिल सवार फेरीवाला गम्भीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग उसे पीएचसी नगरा ले गये, जहां से चिकित्सक ने रेफर कर दिया। वहीं, साईकिल सहित दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये थे। दोनों चालक फरार हो गये।
रविवार की सायं करीब 6 बजे रोटर लगा ट्रैक्टर नगरा बाजार के तरफ से जा रहा था। वहीं, बेल्थरा रोड के तरफ से पीकप आ रही थी। तेज रफ्तार दोनों वाहन अनियन्त्रित होकर आमने सामने टकरा गये। हादसे में पिकप सड़क पर ही पलट गया, जिसमें फेरी कर घर जा रहे थाना क्षेत्र के चचयां निवासी भूलन (53) पुत्र छोटक पवरिया दबकर गम्भीर रुप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया।