दबंगो द्वारा एक ब्यक्ति को पीटने से मना करना पड़ा व्यपारियो को महंगा दबंगो ने किया पिटाई

in #ballia2 years ago

दबंगो द्वारा एक ब्यक्ति को पीटने से मना करना पड़ा व्यपारियो को महंगा दबंगो ने किया पिटाई

VID_20221203_153934_0452.jpg

बलिया। अंतिम संस्कार से लौट रहे दो व्यापारियों को मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही व्यापारियों का कुशलक्षेम जानने के लिए व्यापारी नेता अरविंद गांधी जिला अस्पताल पर पहुंच गये।
बताया जा रहा है कि भारत मेडिकल हॉल विष्णुपुर के प्रोपराइटर ललित कुमार गुप्ता के पिताजी के अंतिम संस्कार में शामिल हो कर महावीर घाट से बेल्थरा रोड निवासी परमेश्वर गुप्ता व गड़वार निवासी मानिक चंद गुप्ता लौट रहे थे। रास्ते में एक व्यक्ति को चार पांच लोग मिलकर मार रहे थे। उसका लड़का चिल्ला रहा था कि मेरे पिताजी को बचाइए, नहीं ये लोग जान मार देंगे। यह दोनों लोग बीच बचाव करने लगे। इससे खार खाये हमलावरों ने उस व्यक्ति को छोड़कर इन दोनों व्यापारियों पर टूट पड़े।
VID_20221203_160140_5574.jpg

मारपीट कर इन्हें गंभीर रूप से घायल कर हमलावर भाग गए। दोनों लोग काली मंदिर से हॉस्पिटल की तरफ आ रहे थे तो एक बार फिर इन पर हमला किया गया। दोनों लोगों को सिर में काफी चोट आई है। परमेश्वर गुप्ता का बाया हाथ कई जगह फैक्चर हो चुका है। दोनों व्यापारियों को जिला अस्पताल से बनारस रेफर कर दिया गया है।
घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष और आजमगढ़ मंडल प्रभारी अरविंद गांधी पहुंचे गये। अरविंद गांधी ने घटना की जानकारी पुलिस को देते हुए हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।