औरैया-प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति को मार डाला

in #auraiya2 years ago

औरैया। जालौन जिले के गांव सिहारी माधौगढ़ निवासी युवक की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी। युवक का सड़ा-गला शव औरैया-इटावा पुलिस ने शनिवार शाम बोहरा बाकरपुर हाईवे किनारे स्थित एक प्लाट से बरामद किया। मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त की।माधौगढ़ निवासी मोहम्मद आसिफ (25) पुत्र अंसार की शादी शहरिया अशोक नगर, इटावा निवासी शहरबानो पुत्री मुहम्मद शाकिर के साथ 16 मई 2022 को हुई थी। परिजनों के मुताबिक नौ जुलाई को आसिफ ससुराल गया था। यहीं से आसिफ और शहरबानो घर जाने की बात कहकर निकले और फिर गायब हो गए।तबसे दोनों के परिजन उनकी खोजबीन में जुटे थे। कुछ दिन पहले शहरबानो के परिजनों क ो उसके दिल्ली में किसी लड़के के साथ होने की जानकारी मिली। इस पर परिजनों ने इटावा में मामला दर्ज कराया। पुलिस दिल्ली से बिधूना क्षेत्र के गांव इंदपामऊ निवासी प्रेमी प्रद्युम्न के साथ शहरबानो को इटावा लेकर आई। शहरबानो के मिलने पर आसिफ के परिजनों ने भी बेटे के लापता होने की सूचना इटावा पुलिस को दी।
पुलिस ने शहरबानो व प्रद्युम्न से कड़ाई से पूछताछ की। दोनों ने बताया कि आसिफ की हत्या कर शव को औरैया में एक प्लाट में फेंक दिया है। इस पर शनिवार की शाम इटावा पुलिस प्रेमी प्रद्युम्न व शहरबानो को लेकर औरैया कोतवाली क्षेत्र के गांव बोहरा बाकरपुर स्थित हाईवे पहुंची।
वहां एक प्लाट के अंदर से सड़ा-गला आसिफ का शव बरामद किया। फिर औरैया कोतवाली पुलिस को सूचना दी। कोतवाली पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर पहुंचे बड़े भाई इरशाद ने कपड़े व जूते से उसकी शिनाख्त अपने भाई आसिफ के रूप में की। कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।bareilly_c.jpg

Sort:  

Good news visit my profile to sir