Shark Tank India 2 में क्यों नहीं दिखेंगे Ashneer Grover? बिजनेसमैन ने खुद बताई वजह; Bigg Boss को लेकर किया ऐसा कमेन्ट

in #ashneer2 years ago

भारत पे (Bharat Pe) के को-फाउंडर और पूर्व एमडी (MD), अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) का नाम अगर सबकी जुबान पर है तो उसकी वजह सोनी टीवी पर आने वाला रिएलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया' (Shark Tank India) है. अब इस शो का नया सीजन, 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 2' (Shark Tank India Season 2) शुरू हो रहा है लेकिन इस बार अशनीर ग्रोवर शो में 'शार्क' के तौर पर नजर नहीं आने वाले हैं. बता दें कि इस बात का चैनल या शो की तरफ से तो कोई रीजन नहीं दिया गया है लेकिन अब अशनीर ग्रोवर ने खुद खुलासा किया है कि वो शो में क्यों नहीं नजर आने वाले हैं... 1454479-ashneer-grover.jpg
Ashneer Grover इस वजह से Shark Tank India 2 में नहीं दिखेंगे
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक रेडियो चैनल से हुई बातचीत में बिजनेसमैन से पूछा गया कि वो शार्क टैंक के दूसरे सीजन में क्यों नहीं नजर आ रहे हैं. इसपर अशनीर ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि शो के मेकर्स उन्हें अफोर्ड नहीं कर पा रहे हैं. अशनीर ने यह स्पष्ट किया कि अफोर्ड सिर्फ पैसे से नहीं होता है, उन्होंने 'औकात' वर्ड का इस्तेमाल किया.
Bigg Boss को लेकर किया ऐसा कमेन्ट
इसी बातचीत के दौरान अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover) से यह भी पूछा गया कि वो रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) में जाना चाहेंगे या नहीं. इसपर अशनीर ने कहा कि उन्होंने शो देखा है, वो शो देखते हैं लेकिन अब बिग बॉस 'बासी' हो गया है. अशनीर ग्रोवर कहते हैं कि अगर कभी उन्हें होस्ट सलमान खान (Salman Khan) से भी ज्यादा पैसे दिए जाएंगे, तो वो इस शो में जाने का सोच सकते हैं.