टूरिस्ट वीडियो में दिखा धमाका, हूवर डैम में लगी आग????

in #america2 years ago

IMG_20220720_094104.jpg

संयुक्त राज्य अमेरिका के नेवादा में सबसे बड़ी जलविद्युत सुविधाओं में से एक, हूवर बांध में मंगलवार को एक विस्फोट ने आगंतुकों को झकझोर दिया। काले धुएं और आग की लपटों के घने बादल दिखाते हुए घटना का एक फुटेज ऑनलाइन पोस्ट किया गया था, जो उस समय मौजूद था जब विस्फोट हुआ था। बोल्डर सिटी, जहां बांध स्थित है, ने ट्वीट किया कि दमकल विभाग को एक आपातकालीन कॉल मिली और बांध पर घटना की जांच के लिए एक टीम भेजी।
रेडिट पर पोस्ट किए गए वीडियो में, एक गवाह को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "हे भगवान, कुछ उड़ गया है।" यही वीडियो ट्विटर पर भी उपयोगकर्ता क्रिस्टी हेयरस्टन द्वारा पोस्ट किया गया था , जिन्होंने कहा था कि वह "हूवर बांध का दौरा कर रही थी" जब उसने "विस्फोट सुना"।

बोल्डर सिटी ने बाद में ट्वीट किया कि दमकल विभाग के मौके पर पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया था।

एक बयान में, ब्यूरो ऑफ रिक्लेमेशन में लोअर कोलोराडो क्षेत्रीय निदेशक जैकलिन गोल्ड ने कहा कि बांध में स्थापित ट्रांसफार्मर में से एक में आग लगने की सूचना मिली थी।

"पावर ग्रिड के लिए कोई जोखिम नहीं है," सुश्री गोल्ड ने कहा।

विस्फोट में कोई घायल नहीं हुआ, जो बांध के आधार के पास बताया गया था। परिसर में स्थापित 15 में से एक, ट्रांसफार्मर को नुकसान की सीमा निर्धारित करने के लिए अधिकारी काम कर रहे हैं ।

हूवर बांध का निर्माण कोलोराडो नदी पर, नेवादा और एरिज़ोना के बीच की सीमा पर किया गया है। यह 1931 और 1936 के बीच महामंदी के दौरान बनाया गया था और 1935 में राष्ट्रपति फ्रैंकलिन डी रूजवेल्ट द्वारा राष्ट्र को समर्पित किया गया था।

Sort:  

Like done sir

Thank you 💗

Meri worth power Kam ho gai h plz sahyog bnaye rakkhe

Sir please my post like Kro ji

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆

Please support me 🙏

Thnx sir 🙏🙏✨

✍🏻✍🏻

Sir like my news

Please like my post

Plz like my news sir