10 साल की मासूम की इलाज के दौरान हुई दर्दनाकमौत।

in #agra2 years ago

IMG_20220727_09353203.jpg
दो दिन पहले आदमखोर स्वानों द्वारा किया गया था मासूम गुंजन को बुरी तरह घायल।

स्वानों के हमलों से बुरी तरह घायल हुई 10 वर्षीय मासूम की दर्दनाक मौत।

परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए गलत इंजेक्शन लगाने के आरोप।

स्वानों के हमले से बुरी तरह घायल हुई 10 वर्षीय मासूम गुंजन आखिरकार जिंदगी की जंग हार ही गई चिकित्सकों के मुताबिक सेप्टिक शॉक के चलते मासूम बच्ची की मौत हुई है लेकिन मृतक बच्ची के परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर हंगामा काटा परिजनों का आरोप है कि बच्ची को गलत इंजेक्शन लगाया गया जिसके चलते उसकी मौत हुई है।

आपको बताते चलें कि बीते सोमवार को दहतोरा क्षेत्र के गगोई गांव में गुंजन पर स्वानों के झुंड ने हमला कर दिया था गुंजन बोल नहीं सकती थी इसलिए वह मदद के लिए शोर न मचा सकी स्वानों ने उसे बुरी तरह नोचा पूरे शरीर पर 36 जगह उसके घाव थे और खून से लथपथ स्थिति में ही उसे इलाज के लिए आगरा के जिला अस्पताल लाया गया था लगभग 5 घंटे से अधिक चले ऑपरेशन के दौरान उसके शरीर पर 50 से अधिक टांके आए थे। आज मंगलवार सुबह उसे इमरजेंसी वार्ड में शिफ्ट कर दिया था जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई थी वहीँ चिकित्सकों की टीम भी लगातार उसका ख्याल रख रही थी।

आज हमारी टीम के संवाददाता ने जब मौके पर जाकर घायल बच्ची की हालत देखी तो उस समय तक गुंजन की हालत स्थिर थी उसके साथ परिवार के दो सदस्य रुके हुए थे 2 से ज्यादा परिजनों को रुकने के लिए चिकित्सकों द्वारा मना कर दिया गया था अचानक आज रात 9 बजे के आस पास गुंजन की मृत्यु हो जाने की दु:खद खबर मिली।

मृतक बच्ची के परिजनों का आरोप था कि बच्ची के इलाज में लापरवाही बरती गई है उसे गलत इंजेक्शन दिया गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई वहीं चिकित्सकों ने उन्हें समझाने का काफी प्रयास किया कि उनकी टीम ने पूरा जोर लगा कर बच्ची को बचाने की कोशिश की सीएमएस डॉ ए के अग्रवाल ने बताया कि बच्ची के शरीर पर घाव अधिक थे, वह इसे सहन नहीं कर सकी और सेप्टिक शॉक के चलते उसकी मौत हुई है।