तिहाड़ जेल में कैसे गुजरी आफताब की पहली रात? CCTV में दिखी ऐसी हालत

in #aftab2 years ago

श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder Case) के आरोपी आफताब (Aftab) को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है. आफताब की पहली रात दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में तनाव में गुजरी. सूत्रों के मुताबिक, आफताब को जब जेल नंबर 4 के उसके सेल में लाया गया तो उस वक्त तक तो वो सामान्य था. साथी कैदियों ने जब उससे बात करनी शुरू की तो वो सिर्फ अंग्रेजी में बात कर रहा था. हालांकि, बाद में जेल वार्डन ने आफताब को बाकी कैदियों से अलग रहने को कहा, जिसके बाद वो तनाव में आ गया था.
जानकारी के मुताबिक, आफताब ने तिहाड़ जेल के मैनुअल के हिसाब से मिलने वाला सादा खाना खाया. आफताब पूरी रात कंबल ओढ़कर इत्मीनान से सोया. इस दौरान पूरे समय सीसीटीवी से उसके ऊपर नजर रखी गई.1446699-aftab556.jpg
गौरतलब है आफताब का नार्को टेस्ट सोमवार को हो सकता है. नार्को टेस्ट में श्रद्धा मर्डर केस का सारा सच बाहर आने की उम्मीद है. शनिवार को सुनवाई के बाद कोर्ट ने श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब का न्यायिक हिरासत में भेज दिया. इससे पहले वह पुलिस रिमांड में था.
बता दें कि श्रद्धा मर्डर केस की जांच तेजी से चल रही है. पुलिस ने दिल्ली, उत्तराखंड, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश और महाराष्ट्र में केस की छानबीन की. आफताब को उसके छतरपुर वाले घर भी ले जाया गया था जहां उसने बेरहमी से श्रद्धा को मौत के घाट उतार दिया था और उसके शव के टुकड़े कर दिए थे.

आरोप के मुताबिक, आफताब ने पहले श्रद्धा को जान से मार दिया और बाद में उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए. शव के इन टुकड़ों को उसने अपने घर के फ्रिज में रखा. इसके लिए उसने नया फ्रिज खरीदा था. शव के इन टुकड़ों को बाद में उसने अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.