सड़क दुर्घटना में तीन वन कर्मचारियों की मौत

in #accident2 years ago

27_11_2022-khandwa_accident_20221127_155451.jpg

कार पेड़ से टकराने पर हुआ हादसा बताया जाता है कि इस दुर्घटना में वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। कार की रफ्तार अधिक होने से टकराने के बाद इंजन बाहर गिर गया। वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है । वन कर्मचारी खंडवा जिले के हरसूद- छनेरा वन परिक्षेत्र के हैं।

खंडवा। पिपलोद के निकट रविवार दोपहर तेज रफ्तार कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। प्रारंभि‍क जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में एक डिप्टी रेंजर सहित दो वनकर्मियों की मौके पर मौत हो गई है।

बताया जाता है कि इस दुर्घटना में वाहन चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। कार की रफ्तार अधिक होने से टकराने के बाद इंजन बाहर गिर गया। वहीं कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है ।

जानकारी के अनुसार वन कर्मचारी खंडवा जिले के हरसूद- छनेरा वन परिक्षेत्र क्षेत्र के हैं। वन मंत्री विजय शाह ने इस हादसे पर शोक व्यक्त किया है।

बताया जा रहा है कि सिंगाजी वन परिक्षेत्र के स्टाफ का वाहन नावरा जाते समय दुर्घटना ग्रस्त हो गया। चालक को पुलिस की मदद से घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय भेजा है ।दुर्घटना में वन रक्षक सूर्यकांत मेहरा,जगदीश मारू, हिमांशु वर्मा की घटना स्थल पर मौत हो गई है।