लापरवाह ट्रक ने युवक को कुचला, मौत

in #young10 days ago
  • लापरवाह ट्रक ने युवक को कुचला
  • कमर के नीचे दोनों पैर में कुचले, गंभीर चोट
  • भयाभय हादसा देख रोंगटे खड़े हुए लोगों के
  • उपचार के दौरान युवक की हुई मौत

1000220212.jpg

मंडला:- तेज रफ्तार बेलगाम वाहनों की रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रहा है। इन बेलगाम वाहनों के कारण जिले में हादसों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें आ रही है। इन बेलगाम वाहनों पर लगाम लगाने में संबंधित विभाग नाकाम साबित हो रहा है। यदि जल्द इन तेज रफ्तार की गति कम नहीं की गई तो, जिले की सड़के खून से लाल हो जाएगी।

1000220213.jpg

जानकारी अनुसार जिले के बम्हनी थाना अंतर्गत गुरुवार की देर रात सिलगी नाका अंग्रेजी शराब दुकान के पास एक लापरवाह ट्रक ने युवा को कुचला दिया। हादसा इतना भयाभय था कि देखने वालों के रोंगटे खड़े हो गए। इस हादसे में युवक के कमर के नीचे से दोनों पैर छिनभिन हो गये है। युवक की पहचान अंकित हरदहा बम्हनी बंजर के रूप में हुई है। गंभीर हालत में युवक को मंडला जिला चिकित्सालय भेजा गया है। जहां गंभीर घायल का उपचार शुरू किया गया। फिलहाल बम्हनी पुलिस ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

  • सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार हादसे में गंभीर घायल युवक काफी चोटिल था, जिसकी हालत काफी नाजुक थी। कमर के नीचे के हिस्से से खून अधिक बह जाने के कारण युवक की हालत काफी नाजुक थी। बम्हनी से गंभीर हालत में जिला अस्पताल मंडला रैफर किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।