"Roman Reigns के खिलाफ एक बार फिर टाइटल मैच चाहता हूं"

in #yavatmal2 years ago

Matt Riddle: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। शो की शुरूआत रोमन रेंस (Roman Reigns) के फैक्शन द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने की। उनके इस सैगमेंट में मैट रिडल (Matt Riddle) ने दखलअंदाजी की। बाद में रिडल ने सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को भी हराया। रिडल ने कहा कि रोमन रेंस के खिलाफ पहले हार गए थे लेकिन अब वो एक और टाइटल शॉट उनके खिलाफ चाहते हैं। रिडल ने रोमन को खुली चुनौती इस बार दी।

सैमी ज़ेन ने यहां पर रिडल की बात को काटा और उन्हें चैलेंज किया। बाद में रिडल ने उनकी इस चुनौती को स्वीकार किया। रिंग में रेंस बहुत ही उत्साहित इस समय नज़र आए थे। रेंस ने जे उसो से कहा कि ये मुकाबला ज़ेन ने जीतना चाहिए। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया। रिडल और सैमी के मैच में जे उसो ने दखलअंदाजी की। इसके बाद रिडल ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल की।

WWE सुपरस्टार मैट रिडल ने दिया बड़ा बयान
Raw के बाद इंटरव्यू में मैट रिडल ने कहा,

सैमी ज़ेन को हराना मेरे लिए कोई बात नहीं थी। बड़ी बात ये हैं कि मैं रोमन रेंस के खिलाफ एक बार फिर टाइटल मैच चाहता हूं। मैंने उनसे कहा भी लेकिन मुझे पता था वो मना कर देंगे। मुझे उम्मीद है कि एक ना एक दिन ये मौका जरूर मिलेगा। आज की रात मेरे लिए बहुत ही शानदार रही।
WWE
WWE
@WWE
After his tremendous victories against @WWERollins in the Fight Pit and @SamiZayn two days later on #WWERaw, @SuperKingofBros says he feels that it earns him the chance at a rematch at some point against Undisputed WWE Universal Champion @WWERomanReigns.
474
82
17 जून को SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और मैट रिडल के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में एक शर्त थी कि अगर रिडल हार जाएंगे तो फिर वो रोमन रेंस को टाइटल के लिए दौबारा चैलेंज नहीं करेंगे। दोनों के बीच मुकाबला शानदार रहा था। अंत में रिडल की हार इस मैच में हुई थी।60ff4-16654895051369-1920.jpg60ff4-16654895051369-1920.jpg