भारतीय WWE Superstar ने फेमस रेसलर के साथ बनाई टीम, एशियाई जोड़ी ने जबरदस्त मुकाबले में दर्ज की शानदार जीत

in #www2 years ago

Screenshot_2022-08-07-19-20-32-41.png Guru Raaj: भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज (Guru Raaj) NXT Level Up के हालिया एपिसोड में डान्टे चेन (Dante Chen) के साथ मिलकर टैग टीम के रूप में परफॉर्म करते हुए दिखाई दिए। बता दें, यह गुरू राज का पहला टैग टीम मैच था और इस जबरदस्त मुकाबले में इस एशियाई जोड़ी का सामना ब्राइसन मोंटेना (Bryson Montana) और डमारिस ग्रिफिन (Damaris Griffin) की ताकतवर जोड़ी से हुआ। हालांकि, गुरू राज और डान्टे चेन ने टैग टीम के रूप में यह पहला मैच लड़ा था लेकिन इस मैच के दौरान इन दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। यही कारण है कि विरोधी टीम से जबरदस्त टक्कर मिलने के बावजूद भी यह टीम मैच जीतने में कामयाब रही थी। बता दें, इस मैच के अंत में सिंगापुर के डान्टे चेन ने डमारिस ग्रिफिन के अटैक को काउंटर करने के बाद उन्हें एल्बो स्ट्राइक देते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी थी।

भारतीय WWE सुपरस्टार गुरू राज के पार्टनर डान्टे चेन ने टैग टीम मैच में बड़ी जीत के बाद दी प्रतिक्रिया. ऐसा लग रहा है कि गुरू राज के पार्टनर डान्टे चेन टैग टीम मैच में मिली पहली जीत से काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और इस बड़ी जीत को लेकर अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें, डान्टे चेन ने इंस्टाग्राम पर गुरू राज के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए संकेत देने की कोशिश की है कि वो दोनों आगे भी टैग टीम के रूप में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

बता दें, गुरू राज और डान्टे चेन इन दोनों ही सुपरस्टार्स को WWE में सिंगल्स डिवीजन में उतनी सफलता नहीं मिली थी इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स को टैग टीम के रूप में साथ लाना काफी शानदार फैसला है। यह देखना रोचक होगा कि इस एशियाई जोड़ी को टैग टीम के रूप में अगला मुकाबला किस टीम के खिलाफ लड़ने का मौका मिलता है और उम्मीद है कि इस टीम को WWE में काफी सफलता मिलेगीScreenshot_2022-08-07-19-21-33-28.png