स्कूल बस पलटने से 3 बच्चे घायल:

in #worthuemlast year

स्कूल बस पलटने से 3 बच्चे घायल:15 स्टूडेंट सवार थे, मोड़ पर बेकाबू हुई; बस में मची चीख पुकार
अचानक स्कूल की बस पलटने के बाद बस सवार छोटे बच्चे रोने लग गए। उन्हें आसपास के ग्रामीणों ने संभाला।
जोधपुर के पास राजीव गांधी थाना क्षेत्र के सालोड़ी गांव में मंगलवार सुबर स्कूल की मिनी बस पलट गई। हादसे में 3 बच्चे चोटिल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीक के ही स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। अचानक हुई इस घटना के बाद मौके पर ग्रामीण और पेरेंट्स भी पहुंचने लगे।

बताया जा रहा है कि एक मोड़ के पास अचानक स्कूल बस अन बैलेंस हो गई और पलट गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया। बस में 15 स्कूली बच्चे भी सवार थे।

राजीव गांधी नगर थाना अधिकारी शकील अहमद ने बताया कि केरू में बीएल मेमोरियल एकेडमी की स्कूल बस बच्चों को लाती-ले जाती है। सुबह 8:00 बजे के करीब यह बस सालोडी में बच्चों को लेने के लिए आ रही थी इसी दौरान एक प्याऊ के पास मोड़ के निकट बस बेकाबू होकर पलट गई।

अचानक हुई इस घटना में तीन बच्चे चोटिल हो गए। जिन्हें केरू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जिनका प्राथमिक उपचार किया गया। सभी की हालत ठीक है।

बताया जा रहा है कि मोड़ के निकट बस अनबैलेंस होकर पलटी खा गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया।
बताया जा रहा है कि मोड़ के निकट बस अनबैलेंस होकर पलटी खा गई। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया।
इधर घटना की सूचना मिलने के बाद स्कूली बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। उन्होंने हॉस्पिटल पहुंचकर अपने बच्चों को संभाला। वहीं स्थानीय केरु चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली। पुलिस अब यह जांच में जुटी हुई है कि कहीं तेज स्पीड की वजह से तो ऐसा नहीं हुआ।

बता दें कि ग्रामीण क्षेत्रों में चलने वाली कई स्कूल की बस चोरी-छिपे बिना परमिट और फिटनेस परमिट के चलाई जा रही है। इसके चलते कई बार स्कूली बस पलटने के मामले में सामने आ चुके हैं। ओसियां क्षेत्र में भी मिनी बस पलट चुकी है।