बीजेपी की इलेक्शन कमेटियों की पहली बैठक

in #worthuemlast year

बीजेपी की इलेक्शन कमेटियों की पहली बैठक, पंचारिया बोले-:प्रदेश में काम कर रही आसुरी शक्तियों का विनाश होगा, मेघवाल बोले- जनता के सुझाव से बनाएंगे घोषणा पत्र..!!

जयपुर
विधानसभा चुनावों को लेकर बनाई गई बीजेपी की प्रदेश संकल्प पत्र समिति व प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की आज पहली बैठक हुई। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष भी मौजूद रहे।

इस मौके पर चुनाव प्रबंधन समिति के कार्यालय का भी शुभारंभ हुआ। गणेश पूजन के बाद चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नारायण पंचारिया ने कहा कि आज मंगलवार है। गणेश पूजन के बाद हमने बजरंग बलि की भी विधिवत पूजा की हैं। हमने भगवान से प्रार्थना की है कि इस राज्य में काम कर रही आसुरी शक्तियों का विनाश हो।

वहीं सज्जन शक्तियों का सर्जन होकर के बीजेपी को स्पष्ट बहुमत के साथ, प्रचंड बहुमत के साथ जनता का आशीवार्द मिले। जिससे राजस्थान का बहुआयामी विकास हो सके।

घोषणा पत्र कमेटी के संयोजक व केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि हम जनता के बीच जाकर जनता का घोषणा पत्र तैयार करेंगे।
घोषणा पत्र कमेटी के संयोजक व केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि हम जनता के बीच जाकर जनता का घोषणा पत्र तैयार करेंगे।
जनता के सुझावों से तैयार होगा घोषणा पत्र- मेघवाल
प्रदेश संकल्प पत्र समिति के संयोजक व केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बैठक के बाद कहा कि बीजेपी का घोषणा पत्र जनता के बीच जाकर जनता के सुझावों से ही तैयार किया जाएगा।

हम संकल्प पत्र समिति के सदस्य हर संभाग व जिले में जाकर आमजन, सामाजिक संगठन, एनजीओ, समाज के प्रबुद्धजनों से चर्चा करेंगे। वहीं उनके सुझावों को घोषणा पत्र में शामिल भी करेंगे।

वहीं उन्होंने बताया कि इसके अलावा संकल्प पत्र के लिए पूरे प्रदेश में एलईडी वैन भी चलाई जाएगी। जिसमें एक सुझाव पेटी भी होगी। जिसे हमने आकांक्षा सुझाव पेटी नाम दिया है। इसमें कोई भी व्यक्ति संकल्प पत्र के लिए अपने सुझाव डाल सकेगा। वहीं 2 सितम्बर से शुरु होने वाली परिवर्तन यात्रा के रथ में भी यह सुझाव पेटी रखी जाएगी। जिससे प्रदेश के 200 विधानसभाओं में रहने वाले मतदाताओं के सुझाव हमें मिल सके।

इन सुझावों के संकलन के बाद इनकी स्क्रूटनिंग की जाएगी। वहीं जिस विषय व मुद्दे पर हमें सबसे ज्यादा सुझाव मिले हैं। उन्हें अधिक से अधिक घोषणा पत्र में शामिल करने का हमारा पूरा प्रयास होगा।