अमृत महोत्सव के तहत वर्ल्ड-11 से भिड़ेगी टीम इंडिया? मोदी सरकार ने BCCI को भेजा प्रस्ताव!

rohit_sharma_team_india-sixteen_nine_0.jpgक्रिकेट फैन्स को अगस्त के महीने में एक दिलचस्प मैच देखने को मिल सकता है. जहां टीम इंडिया का मुकाबला वर्ल्ड-11 से हो सकता है. भारत इस वक्त आजादी के 75 वर्ष पूरे होने पर अमृत महोत्सव मना रहा है, इसी के तहत ये मैच हो सकता है.
22 अगस्त को हो सकता है भारत बनाम वर्ल्ड-11 का मुकाबला
केंद्र सरकार ने बीसीसीआई को भेजा है प्रस्ताव
भारत में अभी आज़ादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मनाया जा रहा है, भारत सरकार इसे अमृत महोत्सव के तौर पर मना रही है. जिसके अंतर्गत अलग-अलग कार्यक्रम हो रहे हैं और अब इसमें क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी है. 22 अगस्त को इसी जश्न के तहत टीम इंडिया की बेस्ट इलेवन एक मैच खेल सकती है, जो वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ होगा.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, भारत सरकार द्वारा ऐसा एक प्रस्ताव बीसीसीआई को भेजा गया है. जिसमें इस तरह का मैच करवाने पर विचार करने और इसकी तैयारी करने का आग्रह किया गया है. जानकारी के मुताबिक, यह प्रस्ताव संस्कृति मंत्रालय द्वारा भेजा गया है जो अमृत महोत्सव की पूरी व्यवस्था को देख रही है.

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक, अभी सरकार की ओर से प्रस्ताव आया है और ये क्या संभव है, इसके लिए क्या-क्या करना होगा इसपर ही विचार चल रहा है. इसके लिए 22 अगस्त की तारीख बताई गई है, हमें इसके लिए 13-14 इंटरनेशनल प्लेयर्स की ज़रूरत होगी. जिसमें देखना होगा कि उस वक्त कौन उपलब्ध रहेगा.