सट्टा खिलाने वालें मास्टरमाइंड सहित 08 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार ।

in #wortheumnewsfatehpur2 years ago

#फतेहपुर : जिलें में ऑनलाइन सट्टा का कारोबार करने वालों को पुलिस ने शानिवर की देर रात आपरेट करने वाले मास्टर माइंड सहित 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है... और अन्तरराज्यीय व अन्तरराष्ट्रीय कनेक्शनों की जांच में जुटी पुलिस ।

 आईपीएल मैच शुरू होते ही जिले में आनलाइन सट्टा कारोबार का काम जोरों पर चल रहा है... पुलिस ने जाल बिछाकर इन सटोरियों को पकड़ लिया... मामले में अन्तरराज्यीय व अन्तरराष्ट्रीय कनेक्शनों की जांच की जा रही है, पुलिस आरोपियों के विभिन्न बैंक खातों की जानकारी लेकर सीज करेगी... सटोरियों को पकड़ने के लिए टीम का किया गया गठन । 

 पुलिस उपाधीक्षक बिंदकी योगेन्द्र मालिक ने बताया कि आईपीएल सट्टा खिलाने वाली अन्तरराज्यीय आनलाइन से जुड़े सटोरियों द्वारा ऑनलाइन सट्टा चलाया जा रहा था, इसकी सूचना मिलते ही आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया... टीम में एसओजी, बिंदकी व जोनिहा पुलिस ने संयुक्त रूप से दबिश दी, जहां से पुलिस ने देर रात गिरोह के सरगना अनिल कुमार के साथ बबलू गुप्ता, हिमांशु, विजय शुक्ला, वीरू शुक्ला, मिंटू गुप्ता, धर्मराज उर्फ मुखिया निवासी जोनिहा और अमन कुमार निवासी डीघ सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है... पुलिस को मौके से तीन फ़ोन, एक टीवी, छपी हुई पर्ची और 26900 की नकदी बरामद हुई है...

ऑनलाइन मोबाइल एप्प से खिलाते थे सट्टा
डीएसपी योगेन्द्र मालिक ने बताया कि पकड़े गए आरोपी पठान बुक नाम के मोबाइल एप्प के माध्यम से ऑनलाइन क्रिकेट सट्टे बाजी का कारोबार चला रहे थे... आरोपी आई डी पासवर्ड के माध्यम से ऑनलाईन पेमेंट का लेन-देन कर सट्टा खिलवाते थे, आरोपियों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।

12181324KN_24FAT22_1650826206_1650826206.jpeg