भारत जोड़ो यात्रा ने पूरा किया 1000 KM का सफर, राहुल गांधी आज बेल्लारी में करेंगे जनसभा

in #wortheumnews2 years ago

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज 38वां दिन है. कन्याकुमारी से शुरू हुई इस यात्रा ने अपनी एक हजार किलोमीटर की दूरी तय कर ली है. आज राहुल गांधी बेल्लारी में पहुंचकर एक जनसभा को संबोधित करेंगे. कांग्रेस की 3750 किलोमीटर की यात्रा देश के 12 राज्यों से होकर गुजरेगी.
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 38वां दिन है. राहुल गांधी के नेतृत्व में हो रही इस यात्रा ने एक हजार किलोमीटर की दूरी तय कर ली है. कर्नाटक में चल रही इस यात्रा में कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ रहे मल्लिकार्जुन खड़गे भी आज इसमें शामिल होंगे. हलकुंडी मठ से शुरू हुई यात्रा अब बेल्लारी की ओर बढ़ रही है.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा ने एक हजार किलोमीटर की दूरी तय कर ली है. आज यात्रा में कांग्रेस के सीनियर लीडर और पार्टी अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहे मल्लिकार्जुन खड़गे और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे. बेल्लारी में पहुंचने पर राहुल गांधी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी भूपेश बघेल और मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ शामिल हो सकते हैं. इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी कर्नाटक के मैसूर में यात्रा में शामिल हुईं थीं. सोनिया से पहले शशि थरूर भी इस यात्रा में शामिल हुए थे, जब यात्रा केरल के तिरुवनंतपुरम और दूसरे जिलों से होकर निकली थी