haji Yaqub news: पांच करोड़ की आलीशान कोठी के अंदर का नजारा देख चौंके अफसर, कुर्की की कार्रवाई जारी

in #wortheumnews2 years ago


पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की सवा सौ करोड़ की संपत्ति को कुर्क करने की आज पुलिस कार्रवाई कर रही है। आज दोपहर दो बजे तीन थानों की पुलिस-फोर्स के साथ अधिकारी याकूब कुरैशी के सराय बहलीम स्थित आवास पर पहुंचे और यहां पांच सौ करोड़ की आलीशान कोठी की कुर्की की कार्रवाई शुरू कराई। वहीं आलीशान कोठी के अंदर का नजारा देखकर पुलिस अफसर भी चौंक गए।
पुलिस ने अंदेशा जताया है कि कार्रवाई से कुछ घंटे पहले हाजी याकूब के परिवार के सदस्य कोठी में ही मौजूद थे। पुलिस की कार्रवाई के दौरान घर में याकूब के नौकर और एक रिश्तेदार के अलावा कोई नहीं मिला है, जबकि ड्रॉइंग रूम में टेबल पर कपों में चाय मिली तो डीप फ्रिजर में मीट व खाने-पीने की अन्य वस्तुएं भी मिली हैं। पुलिस की कार्रवाई की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई है। आगे तस्वीरों में देखें ये बड़ी कार्रवाई।
पुलिस ने कोर्ट में दोबारा लगाई थी कुर्की की अर्जी
मेरठ-हापुड़ रोड पर मीट फैक्टरी में अवैध रूप से मीट का कारोबार करने के मामले में संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई के लिए मेरठ पुलिस सभी तैयारियों के साथ सराय बहलीम पहुंची। कई घंटे से पुलिस कुर्की की कार्रवाई में जुटी है। पुलिस ने संपत्ति की कुर्की के लिए कोर्ट में दोबारा अर्जी लगाई थी जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था