दहेज मांगने वाले डाक्टर पति के खिलाफ केस दर्ज

in #wortheumnewslast year

Screenshot_20230415_170303~2.jpg
इंदौर में दहेज प्रताड़ना से संबंधित मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है. पहला मामला इंदौर के एमआईजी थाने पर पुलिस ने दर्ज किया, तो वहीं दूसरा मामला महिला थाने पर दर्ज हुआ है. दोनों मामलों में पुलिस आरोपियों की तलाश इंदौर दहेज प्रताड़ना केस
इंदौर। शहर के एमआइजी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता की शादी जहांगीराबाद के नीलेश चौरसिया के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिन तक सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा, लेकिन पीड़िता का पति दहेज के लिए दबाव बनाने लगा. जब पीड़िता ने इस बात का विरोध किया तो पति ने मारपीट करना शुरू कर दिया. परेशान होकर पीड़िता अपने मायके पहुंची और मामले की शिकायत एमआईजी थाने में दर्ज करा दी. एमआईजी पुलिस ने आरोपी पति सहित अन्य लोगों पर दहेज का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.
पति मांग रहा था लाखों का दहेज: इंदौर के महिला थाने पर दर्ज किए गए मामले में पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, उसकी शादी इंदौर के एक डॉक्टर से हुई थी. अचानक पति सहित सास-ससुर और ननद 15 लाख रुपये दहेज के रूप में लाने की बात कह कर परेशान करने लगे. दहेज के लिए मना किया तो मारपीट की जाने लगी. अंत में परेशान होकर मामले की शिकायत महिला थाने पर की गई है.
इस खबर से मिलती-जुलती इन खबरों को जरूर पढ़ें...
Indore Dowry Harassment दहेज की डिमांड पूरी नहीं होने पर विवाहिता के बाल काटे
Dowry Harassment डॉ. पत्नी ने फौजी पति के खिलाफ दर्ज कराया दहेज उत्पीड़न का केस, मारपीट के साथ भूखा रखते थे ससुरालीजन
पति छह माह से गायब, बहू ने सास के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया
जांच में जुटी पुलिस: एमआईजी थाना प्रभारीअजय वर्मा और महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा का कहना है कि, इंदौर में इस तरह के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पति सहित अन्य लोगों पर दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है. जुटी हुई है.