कासगंज में 616 छात्र/छात्राओं को टेबलेट व 318 को स्मार्टफोन का हुआ वितरण

IMG-20220509-WA0021.jpgकासगंजः उ0प्र0 में अध्ययनरत युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण हेतु टेबलेट एवं स्मार्टफोन वितरण योजना के अंतर्गत कासगंज स्थित श्री गणेश इण्टर कालेज में आज विधायक कासगंज देवेन्द्र सिंह राजपूत, विधायक अमांपुर हरीओम वर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह की सोलंकी, जिला पंचायत अध्यक्ष रत्नेश कश्यप तथा जिलाधिकारी हर्षिता माथुर की गरीमामयी उपस्थिति में 616 छात्र/छात्राओं को टेबलेट व 318 को स्मार्टफोन का वितरण हुआ।
उक्त आयोजन में आज राजकीय औद्योगिकी प्रशिक्षण संस्थान कासगंज के 84 छात्र/छात्राओं को, राजकीय औद्योगिकी प्रशिक्षण संस्थान पटियाली के 76 छात्र/छात्राओं को, आ0एन0 प्राइवेट आई.टी.आई. कासगंज के 88 छात्र/छात्राओं को, किरन प्राइवेट आई.टी.आई. कासगंज के 234 छात्र/छात्राओं को, तथा महामाया पॉलीटेक्निक ऑफ इन्फारमेशन एण्ड टैक्नोलॉजी याकूतगंज सहावर के 134 छात्र/छात्राओं को टेबलेट प्रदान किये गये। इसके साथ ही के0ए0 पी0जी0 कालेज कासगंज के 318 छात्र/छात्राओं को स्मार्टफोन प्रदान किये गये।
जिलाधिकारी हर्षिता माथुर ने इस अवसर पर कहा कि बच्चों को तकनीकी के साथ जोड़ने की सरकार की यह बहुत अच्छी पहल है समस्त छात्र/छात्रायें उक्त डिवाइस का प्रयोग अपनी शिक्षा को और अधिक उपयोगी बनाने के लिये करें। उन्होने बताया कि शीघ्र ही अन्य छात्र/छात्राओं को भी इस योजना के तहत लाभान्वित किया जायेगा।
इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी तेज प्रताप मिश्र, जिला विद्यालय निरीक्षक एस0पी0 सिंह सहित अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।