भोपाल की गलियों में बिना कपड़ों के दौड़े राज अर्जुन, 'डॉ. अरोड़ा' कर रहे थे शूटिंग

in #wortheumnews2 years ago

Raj Arjun Run Without Clothes: अभिनेता अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए क्या नहीं करते हैं. अब एक अभिनेता को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिना कपड़ों के भागना पड़ा है. अभिनेता राज अर्जुन (Raj Arjun) को इम्तियाज अली की रचना 'डॉ. अरोड़ा - गुप्त रोग विषेशज्ञ' में अपनी अदाकारी के लिए भोपाल में बिना कपड़ों के सड़कों पर भागना पड़ा. इस तरह की भूमिका निभाने के बारे में अभिनेता ने कहा कि "जिस क्षण मुझे पता चला कि इम्तियाज चाहते हैं कि मैं उनके प्रोजेक्ट का हिस्सा बनूं, मैं बहुत खुश था. मैं उनके काम और व्यक्तित्व से काफी प्रभावित हूं."

उन्होंने आगे कहा कि "जिस जिम्मेदारी के साथ उन्होंने मुझे भूमिका की पेशकश की, इसने मुझे इसे लेने के लिए प्रेरित किया. यह भूमिका मैंने उनके लिए ली क्योंकि मैं उनसे प्यार करता हूं."

अर्जुन ने कहा "जब उसने मुझे एक सीन के बारे में बताया, जहां उन्हें बिना कपड़ों के दौड़ना है, तो मैंने पूछा 'आपने इस भूमिका के लिए मेरे बारे में कैसे सोचा?" मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है. फिर उन्होंने मुझे यह कहा कि 'मैं जानता हूं कि यह केवल आप ही कर सकते हैं!' इसलिए एक सीन के आधार पर मैंने सिर्फ हां कह दी."

उन्होंने कहा कि "वास्तव में, मैं कुछ अनोखा करने की चुनौती लेने के लिए बहुत उत्साहित था. इसके अलावा, जिस दृश्य में मैं न्यूड दौड़ रहा हूं, वह मेरे गृहनगर भोपाल में शूट किया गया था. मुझे पता है कि मैं सही काम कर रहा था, इसलिए मैंने इसे जाने देने की कभी कल्पना भी नहीं की थी."

अर्जुन ने कहा कि "कपड़ों के बिना दौड़ना मेरे लिए बिल्कुल भी चुनौतीपूर्ण नहीं था क्योंकि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता जब मैं पूरी तरह से चरित्र में तल्लीन हूं." "यह मेरे लिए एक सामान्य शूटिंग दिन के अलावा कुछ भी नहीं था. यहां तक कि जब मैं अपने गृहनगर की सड़कों पर उस तरह दौड़ रहा था, तब भी मुझमें कोई घबराहट नहीं थी, क्योंकि मैं भूमिका को सही ठहराना चाहता था जिस तरह से यह मेरे लिए लिखा गया था."
(आईएएनएस)

Sort:  

https://wortheum.news/@sumitgarg#
Please follow me and like my News 👆👆👆