एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन

in #wortheumnews2 years ago

नगर के मोहल्ला सराय मालियान वासियों ने में बारिश में टूटी सड़क पर हो रहे जलभराव और फैली गंदगी के विरोध में बुधवार को लोगों ने एसडीएम कार्यालय पर...

नगर के मोहल्ला सराय मालियान वासियों ने में बारिश में टूटी सड़क पर हो रहे जलभराव और फैली गंदगी के विरोध में बुधवार को लोगों ने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान एसडीएम को ज्ञापन देकर समस्या के समधान की मांग की।

एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे सराय मालियान के लोगों ने बताया कि दो सौ मीटर की सड़क गड्ढों में तब्दील हो चुकी है। जिस पर बारिश होते ही जलभराव हो जाता है। लेकिन निकासी की व्यवस्था नहीं होने से कई दिनों तक पानी टूटी सड़क के गडढ़ों में जमा रहता है। जिससे मच्छरों का प्रकोप बढ़ने केसाथ-साथ संक्रमित बीमारियां फैलने का भय बना हुआ है। उन्होंने एसडीएम को बताया कि उनके द्वारा नगरपालिका में भी दो बार सड़क बनवाने को लिखित में पत्र दिया है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। कहा कि टूटी सड़क की शीघ्र मरम्मत कराकर समाधान कराने के लिए नगरपालिका ईओ को आदेशित किया जाए। इस दौरान एसडीएम ने लोगों को समस्या के समाधान का आश्वासन दिलाया। इस दौरान सोनू सैनी, कर्म सिंह सैनी, राजेंद्र कुमार, मंजीत सैनी, जोनी कुमार, अनोखी, पूनम, सीमा, राकेश सैनी, मुकेश, अनुज, प्रविंद्र सैनी, विशाल सैनी, मुस्कान, प्रदीप, बाला और छोटा सैनी आदि मौजूद रहे।

Sort:  

हमारी खबरों को लाइक करें कमेंट करें और अन्य साथियों की खबरों पर भी लाइक कमेंट अवश्य करें और फॉलो करना नहीं भूले