मुख्तार अंसारी को सताया पेशी के दौरान हमले का डर, कोर्ट से मांगी व्यक्तिगत हाजिरी से छूट

in #wortheumnews2 years ago

17720B19-5C3B-4A25-9D9A-6430F6D5DABF.webp
माफिया मुख्तार अंसारी को जेल से अदालत जाते समय हमले का डर सता रहा है। मुख्तार ने एमपी एमएलए कोर्ट से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाने के साथ ही व्यक्तिगत पेशी से छूट मांगी है। उसने वीडियो कांफ्रेंसिंग से ही पेशी की अपील अदालत से की।

आजमगढ़ के तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में साल 2014 में हुई मजदूर की हत्या के मुकदमे की सुनवाई शुक्रवार को एमपी एमएलए कोर्ट में हुई। इस मामले के आरोपी माफिया मुख्तार अंसारी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश हुआ।
इस मुकदमे की सुनवाई अंतिम दौर में है। सजा के समय आरोपी की अदालत में उपस्थिति अनिवार्य होती है। ऐसे में मुख्तार अंसारी ने अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाते हुए वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए ही सुनवाई की बात कही।

इस बारे में मुख्तार के वकील ने भी अदालत में प्रार्थना पत्र दिया है। अदालत ने मुकदमे की सुनवाई के लिए अगली तिथि 13 जून निर्धारित की है। माफिया मुख्तार अंसारी इस समय बांदा की जेल में बंद है। वहीं से अलग अलग जिलों में उसकी वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी होती है।

Sort:  

जब wortheum news में लाइक करने पर ही एक दूसरे का फायदा तब हमने आपको लाइक ओर फॉलो किया है प्लीज़ आप भी हमे लाइक ओर फॉलो करें।मार दीजिए एक लाइक 👍।कर लीजिए फोलो।