UP: सपा नेता की कार को बेलगाम ट्रक ने मारी टक्कर, फिर 500 मीटर तक घसीटते ले गया, देखें- VIDEO

in #wortheumnews2 years ago

मैनपुरी: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव (Devendra Singh Yadav) रविवार रात एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. उनकी कार को तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक जोरदार टक्कर मारी और उसके बाद लगभग आधा किलोमीटर तक कार को घसीटते हुए ले गया. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें ये पूरा हादसा कैद हुआ है. हादसे के वीडियो में देखा जा सकता है कि ये टक्कर कितनी जोरदार थी. राहत की बात है कि हमले में देवेंद्र सिंह यादव बाल-बाल बच गए. वहीं पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ जारी है. ये सड़क हादसा है या कोई सोची-समझी साजिश पुलिस ये पता लगाने में जुट गई है.
पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि गाड़ी को 500 मीटर से अधिक तक घसीटा गया. वहीं आरोपी को पकड़ लिया गया है. मैनपुरी एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि समाजवादी पार्टी नेता की कार को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके बाद गाड़ी को 500 मीटर से अधिक तक घसीटा गया. इटावा से ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले की जांच जारी.
बताया जा रहा कि सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव पार्टी कार्यालय से अपने घर लौट रहे थे. जिस समय ये टक्कर हुई. वहीं घटना के समय सड़क पर काफी लोग मौजूद थे. जिन्होंने उनकी मदद की और उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला.ulb15848_-sp-leader-devendra-singh-yadav-car_625x300_08_August_22.jpg

Sort:  

Plz like and follow me