जन्माष्टमी पर मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर पहुंचे दो लोगों की भीड़ में दम घुटने से मौत

in #wortheumnews2 years ago

नई दिल्ली: जन्माष्टमी के अवसर आयोजित कार्यक्रम में शरीक होने उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित मंदिर पहुंचे दो लोगों की अत्यधिक भीड़ होने की वजह से मौत हो गई. पुलिस ने इस बात की पुष्टी की. घटना बांके बिहारी में उस वक्त हुई जब वहां कृष्ण जन्मोत्सव का जश्न चल रहा थ.
मथुरा के पुलिस अधिकारी ने बताया, " जन्माष्टमी के पावन मौके पर अचानक लोगों की भीड़ बढ़ गई थी. आरती के वक्त अत्यधिक लोग मंदिर परिसर में प्रवेश कर गए, जिस कारण बहुत ज्यादा भीड़ हो गई. इसी भीड़ के कारण दम घुटने से दो लोगों की मौत हो गई." बता दें कि मथुरा को भगवान कृष्ण का जन्मस्थल माना जाता है.
बता दें कि आयोजन से पहले राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि मंदिर का दौरा किया और राज्य की आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित और बढ़ावा देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दोहराई. उन्होंने कहा, " भगवान श्री कृष्ण की शिक्षाएं परित्राणय साधुनं विनशय चा दुष्कृतम', हमारे विचारों, हमारे कार्यों और हमारी दृष्टि को प्रेरित करती हैं."

योगी आदित्यनाथ ने कहा, " भगवान कृष्ण आज से लगभग 5,000 साल पहले इस धरती पर आए थे और उनकी 'लीलाएं' आज भी देश और दुनिया के हर हिस्से में मनाई जाती हैं."pnudc2ao_mathura-stampedejanmashtami-_625x300_20_August_22.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻