आंध्र प्रदेश में साइबर ठगों ने रिटायर शिक्षिका के खाते से उड़ाए 21 लाख : पुलिस

in #wortheumnews2 years ago

अन्नामय्या: साइबर अपराधियों ने कथित तौर पर अन्नामय्या में एक सेवानिवृत्त स्कूल शिक्षिका के बैंक खाते को व्हाट्सएप लिंक के माध्यम से हैक कर ₹ 21 लाख चुरा लिए. पुलिस के अनुसार, अन्नामय्या जिले के मदनपल्ले शहर के रेडेप्पनायडू कॉलोनी की रहने वाली वरालक्ष्मी को एक अज्ञात नंबर से एक व्हाट्सएप संदेश प्राप्त हुआ. इस व्हाट्सएप मैसेज में एक लिंक था और लिंक पर क्लिक करने के बाद उनके बैंक खाते से पैसे डेबिट हो गए.
वरालाक्षी ने दावा किया कि तब से, उन्हें संदेश मिल रहे हैं कि उनके खाते से पैसे काट लिए गए हैं. बैंक अधिकारियों से संपर्क करने पर पता चला कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया और उनके खाते से 21 लाख रुपये निकाल लिए गए. वरालक्ष्मी ने शनिवार को साइबर क्राइम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि साइबर अपराधी व्हाट्सएप नंबरों के लिंक भेज रहे थे और खातों को हैक कर रहे थे और उनके माध्यम से पैसे निकाल रहे थे.
एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया,"साइबर अपराधियों ने हाल ही में मदनपल्ले के एक सॉफ्टवेयर कर्मचारी ज्ञानप्रकाश के खाते से ₹ ​​12 लाख की चोरी की है. जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को इस घटना को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज किया. वहीं अगले ही दिन, एक शिकायत प्राप्त हुई कि एक रिटायर स्कूल शिक्षिका वरालक्ष्मी के बैंक खाते ₹ 21 लाख चोरी हो गए," ars722ac_police-generic_625x300_14_June_22.jpg

Sort:  

https://wortheum.news/@kunalagrawal#
👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻👆🏻
Sir/Ma'am please follow me and like my news.🙏🏻🙏🏻