मिथुन चक्रवर्ती का बड़ा दावा, कहा- TMC के 38 विधायकों के हमारे साथ अच्छे संबंध, 21 सीधे संपर्क में

in #wortheumnews2 years ago

151291015ea29dd1e7c028ed559aa04aca6c0b54bb2d27c885ec31a3cf65a5a7ec8d85320.jpg

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र की बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर हैं।

वहीं विधानसभा चुनाव के बाद से ही ममता बनर्जी एक के बाद एक राज्य में बीजेपी को झटके दे रही हैं। बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने टीएमसी ज्वाइन की है। इस बीच बंगाल की राजनीति को लेकर बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती ने बड़ा दावा किया है। मिथुन चक्रवर्ती ने संकेत दिए कि बंगाल में भी महाराष्ट्र की तरह सत्ता परिवर्तन हो सकता है। बीजेपी नेता ने अपने बयान से अब पश्चिम बंगाल की राजनीति में नई हलचल पैदा कर दी। मिथुन ने कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए कहा है कि इस वक्त 38 टीएमसी विधायकों के साथ पार्टी के बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे उनके संपर्क में हैं।

कोलकाता में बुधवार को मीडिया से बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि क्या आप ब्रेकिंग न्यूज सुनना चाहते हैं? जिसके बाद उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि इस समय 38 TMC विधायकों के हमारे साथ बहुत अच्छे संबंध हैं, जिनमें से 21 सीधे हमारे संपर्क में हैं। वहीं जब उनसे ज्यादा जानकारी मांगी गई तो उन्होंने अपनी फिल्मी अंदाज में कहा कि पहले म्यूजिक और फिर ट्रेलर रिलीज होता है। अभी म्यूजिक आया है, ट्रेलर का थोड़ा इंतजार कीजिए

वहीं बंगाल में सत्ता परिवर्तन पर बात करते हुए मिथुन चक्रवर्ती ने कहा," मैं सो रहा था और सोकर उठा तो देखा महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना की सरकार बन गई थी। ऐसा बंगाल में भी हो सकता है। मैं नहीं मानता है ऐसा बंगाल में नहीं हो सकता।"

बीजेपी में पिछले साल शामिल होने वाले मिथुन चक्रवती ने कहा कि भाजपा को मुस्लिम विरोधी बताना यह साजिश का हिस्सा है, असलियत में ऐसा कुछ नहीं है। देश के 18 राज्यों में बीजेपी की सरकार है, बताइए कहां कुछ एंटी मुस्लिम दिखाई दे रहा है।