Landslide in Assam: गुवाहाटी में भूस्खलन से चार लोगों की मौत, मलबे में दबे मिले शव

in #wortheumnews2 years ago

57476578be7e5f898b14acd14d156402fbca7cd0764df3de8c851745dada62f5f8d859f7.jpg

गुवाहाटी, एएनआइ। असम (Assam) की राजधानी गुवाहाटी (Guwahati) में बोरागांव क्षेत्र (Boragaon Region) के पास निजारापार इलाके में मंगलवार को हुए एक बड़े भूस्खलन (Landslide) के बाद चार लोग जिंदा दफन हो गए।

भूस्खलन सोमवार रात से हो रही भारी बारिश के कारण हुआ है। घटना के बाद, पुलिस और अग्निशमन और आपातकालीन सेवा (F&S) की टीमें मौके पर पहुंची और मलबे के नीचे से चार लोगों के शव बरामद किए।।

Assam | Four die in landslide that took place at Nizarapar area near Boragaon in Guwahati, today

Four labourers were residing at the spot where landslide occurred. They got trapped under the debris & died. Their bodies were recovered: Nabaneet Mahanta, DCP West, Guwahati pic.twitter.com/JmFEfiBywj

किराए के मकान में रहते थे सभी मजदूर

पुलिस ने बताया कि ये लोग इलाके में किराए के मकान में रह रहे थे और भवन निर्माण कार्य में लगे हुए थे. सहायक पुलिस आयुक्त (ACP) नंदिनी काकाती ने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद वे तुरंत मौके पर पहुंचीं।

घर में घुसी पहाड़ियों की मिट्टी

उन्होंने बताया, 'हमें आस-पास के स्थानीय लोगों से पता चला कि घर में चार मजदूर रह रहे थे और शायद उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं थी, जब वे रात को सो रहे थे। घर की दीवार टूट गई थी और पहाड़ियों की मिट्टी घर में घुस गई थी। इससे मजदूर मलबे में फंस गए। अभी तक हमें पता चला है कि चार लोग मलबे में फंसे हुए हैं। हमारा खोज और बचाव अभियान जारी है। चार में से तीन धुबरी से और एक कोकराझार से हैं। वे किराए के मकान में रहते थे और भवन निर्माण कार्य में लगे हुए थे।'

सभी शव बरामद

दूसरी ओर, गुवाहाटी शहर पुलिस के पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) नबनीत महंत ने एएनआइ को बताया कि सभी चार लोगों की मौत हो गई है। उनके शव बरामद कर लिए गए हैं।