मिल गई नई 'दया बेन'? वायरल वीडियो देख फैंस का बज्ज़ हाई

इन दिनों 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दया बेन की भूमिका फिर चर्चाओं में हैं। मेकर्स ने मुहर लगा दी है कि 'दया बेन' की वापसी जल्द ही होने जा रही है और एक नई एक्ट्रेस दिशा वकानी की जगह लेगी।

नई दया बेन के किरदार के लिए ऑडिशन जोरों पर शुरू है। TMKOC के निर्माता असित कुमार मोदी ने पुष्टि की है कि दिशा वकानी अपना प्रतिष्ठित किरदार निभाने के लिए शो में वापस नहीं आएंगी। दिशा की जगह जल्द ही एक नया चेहरा देखने को मिलेगा।

368563f5-121b-4bb7-b96e-e7b61bbb6415.jpeg

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की को हू-ब-हू दया बेन की मिमिक्री करते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में दिशा वकानी की आवाज निकालने वाली लड़की का नाम है ज्योत्सना, और ये एक क्लास में बैठी हुई देखी जा सकती है। उसके आस-पास बैठे लोग ज्योत्सना से "टप्पू के पापा" कहने के लिए जोर डालते हैं। इसके बाद वो मिमिक्री करनी शुरू कर देती हैं।

पैपराजी (Daya Ben audio Mimicry Viral Video) वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज इस वीडियो को शेयर किया है। इस क्लिप के वायरल होने के बाद नेटिजेंस भी दंग रह गए हैं और जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगो को ऐसा लग रहा है कि दया बेन के लिए ज्योत्सना को मौका मिल सकता है। एक यूजर ने लिखा, "इनकी आवाज बिल्कुल दया बेन जैसी है", दूसरे ने लिखा, 'बेटा तेरी तो निकल पड़ी TMKOC में अगली तुम ही हो', कुछ लोगों ज्योत्सना को देख लिखा, 'दया बेन'।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, असित कुमार मोदी ने खुलासा किया कि दिशा वकानी दया बेन के रूप में वापस नहीं आएंगी। उन्होंने कहा, "दयाबेन, का किरदार, वापसी के लिए बिल्कुल तैयार है, लेकिन ये दिशा वकानी नहीं है। दिशा के रिप्लेस्मेंट के लिए ऑडिशन जारी हैं और जल्द ही दयाबेन के रूप में एक नई एक्ट्रेस आने वाली है।"

Sort:  

Daya bahan ko replace nahin karna chahie