TMKUCदयाबेन' दिशा वकानी की वापसी को लेकर भड़के फैंस, असित मोदी को जमकर दी गालियां

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी के लिए दर्शक पलकें बिछाए बैठे हैं। लोग तब खुशी से झूम उठे जब उन्होंने देखा कि हाल के ही एपिसोड में सुंदरलाल ने गोकुलधाम सोसाइटी में आकर बताया कि वो अपनी बहना 'दयाबेन' को वापस ले कर आए हैं। तारक मेहता के फैंस जो कि पिछले 5 सालों से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे थे उनकी खुशी का तो ठिकाना नहीं रहा। लोग अगले एपिसोड में टप्पू की मम्मी को देखने की आस लगाए बैठे थे, पर ये क्या! इस बार भी उनका दिल टूट गया।

images (23).jpeg

इस बार भी दयाबेन वापस नहीं आई और ये देख कर शो के फैंस गुस्से से आग बबूला हो गए कि उन्हें एक बार फिर धोखा दिया गया। हालांकि जेठालाल ने भी अपने साले सुंदरलाल को अल्टीमेटम दिया कि कुछ भी करके दया को दो महीने के अंदर वापस लेकर आए। दर्शक तो इतने ज्यादा नाराज हो गए हैं कि सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालते हुए दिख दिया कि शो के मेकर्स उनकी भावनाओं के साथ खिलवाड़ बंद करें।

तारक मेहता के निर्माता असित कुमार मोदी ने ई-टाइम्स के साथ इंटरव्यू में अब इस पूरी स्थिति पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि लोग दया को शो में वापस देखने के लिए लोग इस कदर इमोशनल हैं कि उन्हें गाली तक दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम कोशिश कर रहे हैं। ऑडिशन लिए जा रहे हैं, वैसे हम भी चाहते हैं कि दिशा वकानी ही दयाबेन के रूप में वापसी करें।

बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि दिशा वकानी ही दयाबेन के तौर पर वापसी करने वाली हैं। पर तभी उनके भाई मयूर वकानी ने सबको बताया कि दिशा दूसरी बार मां बनी हैं, इस बार उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में दिशा की वापसी के सारे कयासों पर विराम लग गया।

Sort:  

Good job