सिर्फ राहुल गांधी ही पीएम मोदी का मुकाबला कर रहे हैं : सीएम अशोक गहलोत

नेशनल हेराल्ड केस में आज भी राहुल गांधी से ED की पूछताछ का सिलसिला जारी है. राहुल गांधी से आज लगातार तीसरे दिन पूछताछ होन है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी से बीते दो दिनों में करीब साढ़े 19 घंटे की पूछताछ कर चुकी है. दोनों दिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में ईडी की पूछताछ का विरोध करते हुए जबरदस्त प्रदर्शन किया.

मामले को लेकर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत समेत देश भर के कई बड़े नेता दिल्ली में मौजूद हैं. CM अशोक गहलोत ने कहा कि 'देश का लोकतंत्र ' खतरे में हैं. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पर मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप बेबुनियाद हैं. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी ही सिर्फ मोदी का मुकाबला कर रहे हैं .इसलिए इनको निशाना बनाया जा रहा है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि ये 8 साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय की तरह देखा जाएगा, क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियां उड़ रही है, लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देशवासी बहुत दुखी हैं और तनाव में हैं.

आपको बता दें कि राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ से ठीक पहले कांग्रेस दफ्तर के बाहर बवाल होता दिखा. कई कांग्रेस कार्यकर्ता यहां जोरदार प्रदर्शन करते दिखे. जिसके बाद पुलिस ने उन्हें वहां से हटाने की कोशिश की और पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी देखने को मिली. पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी ले लिया है.

1182876-modi-ashok.jpeg

Sort:  

Nice kavrej