सीएम योगी आदित्यनाथ ने सिविल अस्पताल में की घायलों से मुलाकात, उनका हालचाल जाना,


Levana Hotel Fire Update: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग में घायल लोगों से मुलाकात की. सीएम योगी सिविल अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना.

Levana Hotel Fire Update: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ के लेवाना होटल में लगी आग में घायल लोगों से मुलाकात की. सीएम योगी यहां के सिविल अस्पताल पहुंचे जहां वो घायलों से मिले और उनका हालचाल जाना.


सीएम योगी आदित्यनाथ सुबह ही सिविल अस्पताल पहुंचे. जिसकी तस्वीरें सामने आईं हैं. सीएम योगी यहां मरीजों के पास गए और घायलों के साथ बातचीत की. सिविल अस्पताल के डॉक्टरों की एक पूरी टीम इन घायलों की देखरेख में लगाई गई है ताकि लोगों से समुचित इलाज मिल सके.

इससे पहले भी सीएम योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को तत्काल राहत एवं बचाव कार्य करने के निर्देश दिए थे. सीएम दफ्तर की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए गए. इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचने और राहत - बचाव कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है.


मुख्यमंत्री ने लेवाना होटल अग्निकांड पर जांच बैठा दी है. मंडलायुक्त और पुलिस कमिश्नर की संयुक्त टीम इस घटना की जांच करेगी. वहीं उन्होंने घायलों को फ्री और बेहतर इलाज दिए जाने का भी निर्देश दिया है. इस संबंध में निर्देश जारी कर दिया गया है.


ये होटल लखनऊ के हजरतगंज इलाके में हैं. जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे इस होटल में आग लग गई थी जिसके बाद तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया. होटल की खिड़कियां तोड़कर लोगों को बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है. इसके साथ ही बुलडोजर से होटल की दीवार को तोड़कर आग बुझाने की कोशिशें की जा रही हैं.