सुहाना खान से लेकर पशनिमा रोशन के बॉलीवुड डेब्यू का है फैंस को इंतजार|

in #wortheumnews2 years ago

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दुनिया भर में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंडस्ट्रीज में से एक बॉलीवुड है, जो ना सिर्फ एंटरटेनमेंट का जरिया है बल्कि इंडिया में मौजूद ऑडियंस के जिंदगी का हिस्सा भी है।ऐसे में स्टार्स के रूटीन से लेकर उनके वेकेशन तक, सब कुछ ऑडियंस के लिए बेहद जरुरी रहता है। और उन्ही कुछ सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक है बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले स्टार्स, जिनके बारे में अपडेटेड रहना हमारी ऑडियंस बेहद पसंद करती है। ऐसे में लेकर आएं हैं हम आपके लिए बॉलीवुड की कुछ मोस्ट अवेटेड बी-टाउन ब्यूटीज के डेब्यू की लिस्ट:

शनाया कपूर:
संजय और महीप कपूर की बेटी, शनाया कपूर ने अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी चर्चा और प्रत्याशा पैदा कर दी है। सिल्वर स्क्रीन पर जलवे बिखेरने से पहले ही शनाया सोशल मीडिया पर अच्छी फैन-फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। दूसरी तरफ, शनाया अपने डेब्यू को लेकर कयासों और अटकलों की वजह से टॉक ऑफ़ द टाउन बनी हुई हैं। ऐसे में यह यंग स्टारलेट रिपोट्स के मुताबिक, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की 'बेधड़क' के साथ अपना डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

खुशी कपूर:
जान्हवी कपूर के सक्सेसफुल डेब्यू के बाद सभी की निगाहें बोनी कपूर और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर पर टिकी हुई हैं। अक्सर जिम के बाहर से लेकर परिवार और दोस्तों के साथ अपने ब्रंच-डिनर आउटिंग पर स्पॉट की जाने वाली ख़ुशी, ऑडियंस को बॉलीवुड में अपनी एंट्री को लेकर बेहद उत्साहित कर चुकी हैं। जैसा की सभी जानते हैं, खुशी ज़ोया अख्तर की आर्ची के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में उन्हें पहले ही रिलीज किए जा चुके टीजर में ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

सुहाना खान:
अगर आप दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार की बेटी हैं, तो ऑडियंस के लिए आपके डेब्यू का इंतजार करना बिल्कुल लाजमी है। बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी, सुहाना खान अमेरिका में थिएटर में अपनी शानदार तस्वीरों और अपनी एक्टिंग की खबरों के लिए लगातार चर्चा में रही हैं। पहले ही अपने थिएटर एक्ट में शानदार एक्टिंग की झलक दिखाकर सभी को इम्प्रेस कर चुकी सुहाना, जोया अख्तर की आर्ची में नजर आने के साथ ही इंडस्ट्री में अपनी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं।

पश्मीना रोशन:
हाल ही में इश्क विश्क के रीबूट की घोषणा के साथ धूम मचाते हुए, पश्मीना रोशन ने डेब्यू करने जा रहीं स्टारलेट की लिस्ट में अपना नाम शामिल कर लिया है। पश्मीना के डेब्यू को लेकर ऑडियंस के बीच भी काफी उत्साह देखने मिल रहा है। वेब पर मौजूद डेब्यूटेंट एक्ट्रेस के बारे में बहुत कम जानकारी ने सभी के लिए फिल्म का इंतजार करना मुश्किल बना दिया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पश्मीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू को लेकर मिस्ट्री से भरा माहौल क्रिएट कियाScreenshot_2022-06-14-19-50-55-776_com.miui.gallery.jpg है।