Khushi-Nysa Khushi Kapoor और Nysa Devgn साथ में करते नजर आए पार्टी, क्लब के बाहर हुईं स्पॉट

in #wortheumnews2 years ago

Khushi Kapoor Nysa Video: खुशी कपूर बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. बीती रात खुशी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा साथ में जमकर पार्टी करते नजर आए.

खुशी कपूर बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं. अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी बहुत जल्द जोया अख्तर की द आर्चीज के साथ शोबिज में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. हालांकि फिल्मों में आने से पहले ही खुशी सोशल मीडिया यूजर्र के बीच काफी पापुलर हैं.

बीती रात खुशी कपूर और अजय देवगन की बेटी न्यासा साथ में जमकर पार्टी करते नजर आए. इस दौरान ये दोनों साथ में वेन्यू से निकलते नजर आए. हालांकि दोनों स्टार डॉटर्स पार्टी में अलग-अलग पहुंची थी. लेकिन दोनों ने एग्जिट साथ किया, इस दौरान उनके दोस्त ओहरान भी इनके साथ नजर आए. खुशी अक्सर शहर में शटरबग्स द्वारा फोटो खिंचवाती है.

इस दौरान खुशी अपनी स्टनिंग ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में बिल्कुल स्टनिंग लग रही थीं. वह अपनी कार से नीचे उतरी और अंदर चली गई. न्यासा देवगन अपनी खूबसूरत लाल पोशाक और एक जैकेट में खूबसूरत लग रही थी. वह भी अपनी कार से नीचे उतरी और तेजी से अंदर चली गई. हालांकि ओहरान खुशी और न्यासा के कॉमन फ्रेंड हैं और दोनों अक्सर अलग-अलग समय पर साथ में पार्टी करते नजर आए हैं. लेकिन यह शायद पहली बार है जब खुशी और न्यासा को एक साथ स्पॉट किया गया है.

इस बीच, खुशी कपूर की पहली फिल्म द आर्चीज के बारे में बात करते हुए, वह सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के साथ सह-कलाकार होंगी, जो उनके साथ डेब्यू करेंगी. तीनों वेदांग रैना, युवराज मेंडा, डॉट और मिहिर आहूजा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे. यह फिल्म लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय कॉमिक्स आर्चीज का रूपांतरण है. यह जोया अख्तर द्वारा निर्देशित है, जिनके पास जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, लक बाय चांस, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी कुछ प्रतिष्ठित फिल्में हैं. न्यासा देवगन अभी भी फिल्मों में आने के अपने फैसले पर विचार कर रही हैं. उसने सिंगापुर में पढ़ाई की और अब शहर में वापस आ गई है.