विधानसभा में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया बोले- AAP ने BJP के हर सवाल का जवाब दिया, अब ये झूठ बोल रहे हैं

in #wortheumnews2 years ago

Delhi News: विधानसभा में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि AAP ने BJP के हर सवाल का जवाब दिया है.

Delhi Politics: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को दिल्ली विधानसभा में कहा कि अरविंद केजरीवाल, मैंने, पार्टी के अन्य साथियों ने भी हर सवाल का जवाब दिया है. इनके पास सवाल नहीं बचे हैं. अब इनके पास झूठ है. ये अब झूठ का जवाब चाहते हैं. अब झूठ का जवाब क्या दें? डिप्टी सीएम ने दावा किया कि आज अभी मैं लॉकर से आ रहा हूं. वहां कुल मिलाकर 70-80 हजार का भी सामान नहीं है. मेरे पास सारे सर्च मेमो है. क्लिन चिट मिली है मुझको."

उन्होंने कहा कि इनकी पार्टी के नेताओं ने बोला कि अरविंद केजरीवाल आप सवालों के जवाब नहीं दे रहे. हमने हर सवाल का जवाब दिया है. अब इनके पास सवाल ही नहीं बचे हैं अब झूठ जवाब कैसे देंगे हम? कभी कहते हैं कितने का घोटाला हुआ, कभी कहते हैं कितने का हुआ हम तो हम किस सवाल का जवाब दें? कभी एक लाख करोड़ का घोटाला बताते।हैं, कभी 144 करोड़, कभी 30 करोड़ फिर एक FIR में लिखवा दिया कि किसी कंपनी ने किसी कंपनी को पैसा दिया, यह पैसा मनीष सिसोदिया का कैसे हो गया?

'विधायकों को खरीदने में 6300 करोड़ खर्च'
सिसोदिया ने कहा कि हमने तो हर सवाल का जवाब दिया लेकिन अब बीजेपी को जवाब देना होगा. प्रधानमंत्री ने दूध और दही जैसी चीजों पर भी जीएसटी लगाकर कमवाया, उसको अपने दोस्तों की कर्जमाफी में इस्तेमाल क्यों किया? सिसोदिया ने दावा किया कि बीजेपी ने विधायकों को खरीदने में 6300 करोड़ रुपये खर्च किए गए. ये पैसे कहां से आए इसकी जांच होनी चाहिए. पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ा कर विधायकों को खरीदा जा रहा है.

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना पर नोटबंदी के दौरान 1400 करोड़ रुपये नोट बदलवाने का आरोप लगाते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके यहां सीबीआई की जांच कब होगी? उन्होंने कहा उपराज्यपाल पर जो सवाल उठे हैं उनकी जांच कब होगी? उधर, विधानसभा में हंगामा कर रहे BJP के विधायकों को दिन भर के लिए स्पीकर ने बाहर निकलवा दिया. इसके बाद नेता विपक्ष रामबीर सिंह बिधूड़ी ने सदन से वॉक आउट किया.