घर में मिला महिला का शव, मां के पास घंटों रोती रहीं दो मासूम बेटियां

in #wortheumnews10 days ago

1000071537.pngउत्तरी दिल्ली के वजीराबाद इलाके में बृहस्पतिवार रात घर के अंदर एक महिला का शव मिला। शव के पास ही महिला की ढाई और साढ़े चार साल की बेटियां रो रहीं थीं। पड़ोसियों ने बच्चों के रोने की आवाज सुनी तो मामले की सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतका की शिनाख्त पारुल तिवारी (27) के रूप में हुई है। पारुल का पति गायब है। उसकी मौत कैसे हुई, इसका खुलासा नहीं हो पाया है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि महिला की गला घोंटकर हत्या की गई है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजहों का पता चल पाएगा।

पारुल अपने परिवार के साथ वजीराबाद गांव, गली नंबर-14 में किराए के मकान में रहती थी। इसके परिवार में पति वेद प्रकाश तिवारी के अलावा ढाई और साढ़े चार साल की दो बेटियां हैं। वेद प्रकाश प्राइवेट नौकरी करता है। पुलिस को बृहस्पतिवार रात पौने नौ बजे महिला की लाश मिलने की खबर मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो पारुल के शव के पास उसकी बच्चियां रो रहीं थीं।

पुलिस ने पारुल के पति से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन वह गायब मिला। बाकी परिजनों को खबर दे दी है। औपचारिताएं पूरी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर सब्जी मंडी मोर्चरी भेजा दिया गया है। परिजनों के आने के बाद शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। फिलहाल पुलिस ने वेद प्रकाश की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस पड़ोसियों और रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।