घर से पानी निकाल रहे युवक की करंट से मौत

in #wortheumnews27 days ago

1000068951.pngबेगमपुर जैन नगर की कश्मीरी कॉलोनी में बारिश का पानी घरों में घुस रहा है। इसका खामियाजा लोगों को अपनी जान गंवाकर चुकाना पड़ रहा है। घर में घुसे पानी को मोटर से निकालने के दौरान करंट लगने से युवक की मौत हो गई।

शुक्रवार देर रात करंट लगने के बाद परिवार वालों ने उसे बचाने की कोशिश की, इस दौरान उन लोगों को भी बिजली का झटका लगा। युवक को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त राहुल गुप्ता (26) के रूप में हुई है।

बेगमपुर थाना पुलिस लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। राहुल गुप्ता मां आशा देवी व दो भाई अंकित और मोनू के साथ कश्मीरी काॅलोनी में किराये के मकान में रहता था।

वह घरों में पीओपी का काम करता था। मां आशा ने बताया कि बारिश की वजह से पिछले 15 दिन से उनके घर के बाहर गली में काफी पानी जमा हो गया है। भूतल पर मकान होने की वजह से पानी घर के अंदर घुस गया था।

शुक्रवार को बेटा राहुल घर में जमा पानी को निकालने के लिए पानी का मोटर लगाया था। पानी घर के सामने खाली प्लॉट में निकल रहा था। देर रात मोटर बंद होने की वजह से राहुल उसे देखने गया। इस दौरान उसे करंट लगा और वह गली में गिर गया।