राजधानी में मामूली विवाद पर चाकूबाजी में एक की मौत

in #wortheumnews3 months ago

1000060642.pngसंगम विहार इलाके में बुधवार शाम को पानी के छींटे पड़ने से शुरू हुए विवाद में दो पक्षों में चाकूबाजी हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। उसका उपचार चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस को शाम करीब 4.30 बजे संगम विहार इलाके में चाकूबाजी की पीसीआर कॉल मिली। कॉलर ने बताया कि रतिया मार्ग, संगम विहार में 3-4 लड़के आपस में एक दूसरे पर चाकू से हमला कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि मौके पर एक ऑटो खराब हो गया था और ऑटोचालक व अन्य इसको ठीक कर रहे थे। इसी दौरान यहां से एक पानी का टैंकर तेजी से गुजरा। इससे सड़क पर भरे गंदे पानी के छींटे ऑटोचालक व अन्य पर आ गए। इससे गुस्साए ऑटो सवार आरिफ खान उर्फ विशु, शकील, दुर्गा और अन्य लोगों ने पानी के टैंकर पर पथराव करना शुरू कर दिया। ये लोग टैंकर में तोड़फोड़ करने लगे।

टैंकर चालक ने वाहन भगाने का प्रयास किया तो टैंकर में तोड़फोड़ करता मोहम्मद सहदाब उर्फ सद्दाम उर्फ शाहबाद टैंकर के पहिए के नीचे आ गया। इस पर टैंकर चालक 35 वर्षीय सपन सिंह ने खुद को बचाने के लिए गाड़ी रोकी और मौके से भाग गया। ऑटो सवार जब उसे पकड़ नहीं पाए तो उन्होंने फिर से टैंकर में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

इसी बीच वहां से गुजरते एक अन्य ऑटोचालक बबलू अहमद निवासी संगम विहार ने तोड़फोड़ करने का कारण पूछा तो गुस्साए हमलावरों ने उसे भी चाकू मार दिया। उसे मजीदिया अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल सद्दाम को बत्रा अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।